संजीवनी टुडे

CBI जांच से असंतुष्ट सुशांत सिंह राजपूत का परिवार, वकील का बड़ा दावा-एक्टर की गला घोंटने से हुई हत्या

संजीवनी टुडे 26-09-2020 09:29:14

सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जांच तीन एजेंसियां सीबीआई, प्रवर्तन निदेशालय और नारकोटिक्‍स कंट्रोल ब्‍यूरो कर रही है। वहीं, अब सुशांत का परिवार सीबीआइ जांच की स्थिति से असंतुष्‍ट दिख रहा है।


पटना। सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जांच तीन एजेंसियां सीबीआई, प्रवर्तन निदेशालय और नारकोटिक्‍स कंट्रोल ब्‍यूरो कर रही है। वहीं, अब सुशांत का परिवार सीबीआइ जांच की स्थिति से असंतुष्‍ट दिख रहा है। सुशांत के पिता केके सिंह के वकील विकास सिंह ने कहा है कि वे सीबीआइ जांच की गति व उसकी दिशा से संतुष्‍ट नहीं हैं। 

Sushant Singh Rajput

उनका कहना हैं कि जांच गलत दिशा मे रही है। सारा ध्‍यान ड्रग की ओर दिया जा रहा है। जबकि, दिल्‍ली के अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्‍थान के डॉक्‍टर ने उनसे कहा है कि सुशांत की मौत गला घोंटने के कारण हुई।

Sushant Singh Rajput

सुशांत सिंह राजपूत बीते 14 जून को मुंबई स्थित अपने फ्लैट में मृत पाए गए थे। इस मामले में सुशांत के पिता ने पटना में बेटे की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती सहित कुछ अन्‍य लोगों के खिलाफ एफआइआर दर्ज कराई। बाद में मामला सीबीआइ को ट्रांसफर कर दिया गया। जांच के क्रम में मामले में ड्रग व मनी लॉन्ड्रिंग के एंगल भी सामने आए। 

Sushant Singh Rajput

वकील केके सिंह ने कहा कि वे नहीं जानते कि जांच किस दिशा में आगे बढ़ रही है। सीबीआइ ने आज तक जांच को लेकर कर मीडिया को कुछ नहीं बताया। उन्‍होंने जांच की गति को लेकर असंतोष जताया। सुशांत के परिवार को लग रहा है कि जांच गलत दिशा में जा रही है। सारा ध्‍यान ड्रग एंगल की ओर है। जबकि, एम्‍स के एक डॉक्‍टर ने उन्‍हें बताया है कि सुशांत की मौत गला घोंटने से हुई।

यह खबर भी पढ़े: ड्रग्स मामले में करण जौहर की पार्टी का लेकर जबरदस्त विवाद, जावेद अख्तर बोले- पार्टी में कुछ किसानों को बुलाया होता तो मीडिया...

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From entertainment

Trending Now
Recommended