संजीवनी टुडे

ट्रेलर से पहले रिलीज हुआ बॉबी देओल की 'आश्रम' का डिसक्लेमर, 28 अगस्त से एमएक्स प्लेयर पर होगी स्ट्रीम

संजीवनी टुडे 06-08-2020 13:24:15

प्रकाश झा ने अपनी सीरीज के ट्रेलर रिलीज से पहले ही एक डिसक्लेमकर जारी कर दिया है। यूट्यूब पर एक मिनट का डिसक्लेमकर शेयर किया गया है।


नई दिल्ली। प्रकाश झा द्वारा निर्देशित वेब सीरीज आश्रम को बड़े ही संवेदनशील मुद्दे पर बनाया जा रहा है। सीरीज में उन धर्मगुरुओं और बाबाओं के बारे में दिखाया जाएगा जिन्होंने आस्था के नाम पर लोगों को ठगा है, जिन्होंने आस्था के नाम पर पूरे संत समाज को बदनाम किया है। प्रकाश झा ने अपनी सीरीज के ट्रेलर रिलीज से पहले ही एक डिसक्लेमकर जारी कर दिया है। 

Bobby Deol

यूट्यूब पर एक मिनट का डिसक्लेमकर शेयर किया गया है। बताया गया है कि इस सीरीज का उदेश्य किसी भी धर्म या फिर उससे जुड़े साधु-संतों को अपमानित करने का नहीं है। बल्कि ये सीरीज उन दूषित लोगों को उजागर करेगी जो धर्म के नाम पर लोगों को ठगते हैं और समाज में जहर घोलते हैं। 

Bobby Deol

वेब सीरीज 28 अगस्त से एमएक्स प्लेयर पर स्ट्रीम होगा। इस वेब सीरीज में बॉबी देओल के अलावा चंदन रॉय सान्याल, अदिति पोहनकर, दर्शन कुमार और अध्ययन सुमन नजर आएंगे। इस सीरीज में दर्शन कुमार इंस्पेक्टर बने हैं। इस वेब से सचिन श्रॉफ की वापसी हो रही है। इसमें मुख्य महिला किरदार के रूप में अनुप्रिया गोयनका हैं। 

यह खबर भी पढ़े: 'कहानी घर-घर की' फेम समीर शर्मा ने की आत्महत्या, पंखे से लटका मिला शव

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From entertainment

Trending Now
Recommended