संजीवनी टुडे

निर्देशक रमेश सिप्पी ने शेयर की फिल्म 'शान' की थ्रोबैक तस्वीर, जॉनी वॉकर, शशि कपूर, बिंदिया गोस्वामी और अमिताभ आए नजर

संजीवनी टुडे 29-05-2020 07:47:45

रमेश सिप्पी ने पुरानी यादों को ताजा करते हुए सोशल मीडिया पर एक थ्रोबैक तस्वीर शेयर की है। यह तस्वीर साल 1980 में आई फिल्म शान के शूटिंग के दौरान की है।


नई दिल्ली। बॉलीवुड की अंदाज, सीता और गीता, शोले, सागर आदि फिल्मों का सफल निर्देशन कर चुके रमेश सिप्पी ने पुरानी यादों को ताजा करते हुए सोशल मीडिया पर एक थ्रोबैक तस्वीर शेयर की है। 

Ramesh Sippy

यह तस्वीर साल 1980 में आई फिल्म 'शान' के शूटिंग के दौरान की है। ब्लैक एंड व्हाइट इस तस्वीर में दिवंगत अभिनेता और कॉमेडियन जॉनी वॉकर, दिवंगत अभिनेता शशि कपूर, बिंदिया गोस्वामी और अमिताभ बच्चन नजर आ रहे हैं। 

रमेश सिप्पी ने इस तस्वीर को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा-'दरिया में जहाज चले पाशा … देखो  नया  आज तमाशा। जॉनी वॉकर, बिंदिया, अमिताभ बच्चन और शशि कपूर फिल्म शान में!' साल 1980 में रिलीज हुई फिल्म 'शान' एक मल्टीस्टारर फिल्म थी। इस फिल्म में सुनील दत्त, अमिताभ बच्चन, बिंदिया गोस्वामी, जॉनी वॉकर, शशि कपूर, परवीन बॉबी, शत्रुघ्न सिन्हा, राखी गुलजार आदि मुख्य भूमिका में थे। 

Ramesh Sippy

रमेश सिप्पी द्वारा निर्देशित यह एक एक्शन थ्रिलर फिल्म थी, जो 12 दिसंबर, 1980 को रिलीज हुई थी। 73 वर्षीय रमेश सिप्पी इन दिनों सोशल मीडिया पर सक्रिय हैं। उनकी फिल्म 'शिमला मिर्ची' इस साल की शुरुआत में ही रिलीज हुई थी। इस फिल्म में हेमा मालिनी, राजकुमार राव और रकुलप्रीत सिंह मुख्य भूमिका में थी।

यह खबर भी पढ़े: धर्मेंद्र ने शेयर किया टिड्डियों का VIDEO, बोले- जब 10वीं कक्षा में थे तो इन्हें मारने के लिए बुलाया जाता था

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From entertainment

Trending Now
Recommended