संजीवनी टुडे

रणवीर के साथ पर्सनल एक्वेशन पर नहीं बल्कि अपने किरदार पर फोकस करती है 'डिंपल गर्ल'

इनपुट- यूनीवार्ता

संजीवनी टुडे 14-08-2019 12:37:43

बॉलीवुड की डिंपल गर्ल दीपिका पादुकोण का कहना है कि वह रणवीर सिंह के साथ पर्सनल एक्वेशन पर नहीं बल्कि अपने किरदार पर फोकस करती है।


मुंबई। बॉलीवुड की डिंपल गर्ल दीपिका पादुकोण का कहना है कि वह रणवीर सिंह के साथ पर्सनल एक्वेशन पर नहीं बल्कि अपने किरदार पर फोकस करती है।

?????

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह पॉपुलर ऑन और ऑफ स्क्रीन कपल्स में से एक हैं। रणवीर और दीपिका, निर्देशक कबीर खान की फिल्म 83 में नजर आने वाले हैं। इस जोड़ी ने संजय लीला भंसाली की फिल्म गोलियों की रासलीला :राम लीला : , बाजीराव मस्तानी और पद्मावत में साथ काम किया है। फैंस इन दोनों को दोबारा पर्दे पर साथ देखने के लिए बेताब हैं। दीपिका पादुकोण ने बताया है कि उनकी और रणवीर की पर्सनल एक्वेशन को आप फिल्म 83 में नहीं देख पाएंगे।

?????

यह खबर भी पढ़े: मीका सिंह पर टूटा मुसीबतों का पहाड़, ऑल इंडिया सिने वर्कर्स एसोसिएशन ने लगाया बैन

दीपिका पादुकोण ने कहा , “एक्टर होने के नाते आप एक फिल्म में काम करते हुए अपनी पर्सनल एक्वेशन के बारे में नहीं सोचते। आप पूरी तरह मोमेंट और किरदार पर फोकस करते हैं। आप अपने आप को भूलकर अपने किरदारों को जीते हैं। हमारी पर्सनल एक्वेशन का इस फिल्म में कोई रोल नहीं होगा।”

?????

गौरतलब है कि दीपिका, फिल्म 83 में पूर्व क्रिकेटर कपिल देव की पत्नी रोमी की भूमिका निभा रही हैं। इस रोल को निभाने के लिए दीपिका बेहद उत्साहित हैं।

?????

दीपिका ने कहा , “मैं जब भी (रोमी) से मिलती हूं प्रेरित महसूस करती हूं। उनकी एनर्जी बहुत रिफ्रेशिंग है, वो समझदार हैं, ज्ञानी और फनी भी हैं। रोमी जी बेहद ईमानदार हैं और जब भी वे बात करती हैं बहुत अच्छे से करती हैं. मुझे उनका अपने आप को संभालने का तरीका भी बहुत पसंद है। 

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब चैनल

रोमी जी ने कपिल देव की सफलता में बहुत अहम भूमिका निभाई है। एक तरह से इससे भी उन्हें जमीन से जुड़े रहने में मदद मिली है. ये बातें आपकी सफलता की यात्रा में जरूरी होती है।” फिल्म 83, अगले वर्ष 10 अप्रैल को रिलीज होगी। यह फिल्म 1983 में भारत की पहली क्रिकेट विश्वकप जीत पर आधारित है।

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From entertainment

Trending Now
Recommended