संजीवनी टुडे

विवादों में घिरें दिलजीत दोसांझ, जानिए क्या हैं पूरा मामला

संजीवनी टुडे 11-09-2019 13:42:34

दिलजीत दोसांझ इन दिनों एक मुश्किल में फंस गए है। खबरों के मुताबिक दिलजीत दोसांझ अमेरिका में एक प्रोग्राम करने वाले हैं। इस प्रोग्राम पर फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एम्प्लॉईज ने आपत्ति जताई है।


नई दिल्ली । पंजाबी सिंगर और अभिनेता दिलजीत दोसांझ इन दिनों एक मुश्किल में फंस गए है। खबरों के मुताबिक दिलजीत दोसांझ अमेरिका में एक प्रोग्राम करने वाले हैं। इस प्रोग्राम पर फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एम्प्लॉईज (FWICE) ने आपत्ति जताई है। 

यह खबर भी पढ़े:Box Office: 5वें दिन 'छिछोरे' ने पार किया 50 Cr का आकड़ा, जानें कलेक्शन

fghfgh

बता दे कि फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एम्पलॉइज (FWICE) ने विदेश मंत्रालय से दिलजीत दोसांझ का वीजा रद्द करने की मांग की है। पाकिस्तानी प्रमोटर रेहान सिद्दीकी के निमंत्रण पर दिलजीत दोसांझ 21 सितंबर को अमेरिका में परफॉर्म करने वाले हैं। जिसके बाद दिलजीत का ये फैसला एफडब्ल्यूआईसीई को रास नहीं आया।

fghfgh

दिलजीत दोसांझ फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एम्प्लॉईज के निशाने पर आ गए हैं। दरअसल, फेडरेशन ने विदेश मंत्रालय को पत्र लिखकर अभिनेता दिलजीत दोसांझ का अमेरिका जाने का वीजा रद्द करने की मांग की है। बताया जा रहा है कि दिलजीत दोसांझ ने 21 सितंबर को अमेरिका में होने वाले एक शो के लिए पाकिस्तान नेशनल रेहान सिद्दीकी का निमंत्रण स्वीकार किया था। इसका विरोध करते हुए फेडरेशन ने यह मांग की है।

fghfgh

खबरों के अनुसार, FWICE की ओर से विदेश मंत्रालय को लिखी चिट्ठी के मुताबिक अमेरिका में एक प्रोग्राम होने वाला है। प्रोग्राम के लिए दिलजीत दोसांझ ने पाकिस्तान के रेहान सिद्दकी का न्योता स्वीकार कर लिया है। प्रोग्राम इसी महीने 21 सितंबर को होने वाला है। चिट्ठी के मुताबिक दिलजीत दोसांझ एक शानदार सिंगर हैं, मगर रेहान सिद्दीकी ने उन्हें बहकाया है। दिलजीत दोसांझ अगर इस प्रोग्राम में परफॉर्म करते हैं तो यह दोनों देशों (भारत-पाकिस्तान) के मौजूदा हालात को देखते हुए गलत एग्जाप्ल सेट करेगा। 

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

 

 

 

More From entertainment

Trending Now