संजीवनी टुडे

ड्रग्स मामले में नाम आने पर दीया मिर्जा की सफाई, कहा- 'मैंने कभी नहीं लिया ड्रग्स'

संजीवनी टुडे 23-09-2020 14:39:12

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस में ड्रग्स एंगल सामने आने के बाद बॉलीवुड में हर दिन किसी न किसी सेलिब्रेटी का नाम सामने आ रहा हैं।


मुंबई। अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस में ड्रग्स एंगल सामने आने के बाद बॉलीवुड में हर दिन किसी न किसी सेलिब्रेटी का नाम सामने आ रहा हैं। दीपिका पादुकोण, विक्की कौशल, करण जौहर के बाद अब इस मामले में अभिनेत्री दीया मिर्जा का भी नाम सामने आया है। ड्रग्स मामले में दीया मिर्जा का नाम सामने आने के बाद अभिनेत्री ने सोशल  मीडिया पर एक बयान जारी किया है। अपने इस पोस्ट में दीया ने ड्रग मामले में अपना नाम आने पर प्रतिक्रिया देते हुए इन आरोपों को गलत ठहराया है। 

दीया ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर कर लिखा-'मैंने जिंदगी में कभी ड्रग नहीं ली है। जो भी खबरें चल रही हैं, वे पूरी तरह से झूठी है। इसके आधार पर मेरी छवि खराब करने की कोशिश हो रही है। मैं इस खबर को सिरे से खारिज करती हूं। क्योंकि यह गलत, निराधार और गलत इरादों के साथ किया जा रहा है। इस तरह की तुच्छ रिपोर्टिंग से मेरी प्रतिष्ठा पर सीधा प्रभाव पड़ रहा है। मेरे करियर को नुकसान पहुंच रहा है, जो मैंने सालों की मेहनत से बनाया है। मैंने अपने जीवन में  न तो कभी ड्रग्स खरीदा है और न ही इसका सेवन किया है। मैं कानूनी रास्ता अपनाऊंगी। मेरे साथ खड़े लोगों का धन्यवाद।'

ड्रग्स मामले में दीया मिर्जा का नाम सामने आने के बाद जहां कुछ लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं,वहीं कुछ लोग दीया के समर्थन में भी है। दीया का नाम इस मामले में सामने आने के बाद कयास लगाए जा रहे हैं कि जल्द ही एनसीबी (नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो) उन्हें पूछताछ के लिए समन भेज सकती है।

यह खबर भी पढ़े: चीन को लगा एक और बड़ा झटका, सीमा पर रक्षा में भारत को मिला अमेरिका का साथ

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From entertainment

Trending Now
Recommended