संजीवनी टुडे

धर्मेंद्र ने शेयर किया टिड्डियों का VIDEO, बोले- जब 10वीं कक्षा में थे तो इन्हें मारने के लिए बुलाया जाता था

संजीवनी टुडे 29-05-2020 07:33:14

अभिनेता धर्मेंद्र ने सोशल मीडिया पर टिड्डे का एक वीडियो साझा किया और अपने प्रशंसकों से सावधान रहने को कहा है।


नई दिल्ली। देश में कोरोना से सबसे ज्यादा प्रभावित महाराष्ट्र में अब टिड्डियों के झुंड ने कोहराम मचाया है। राजस्थान, गुजरात, मध्य प्रदेश और हरियाणा के बाद अब महाराष्ट्र, उत्तर प्रदेश और पंजाब में टिड्डियों का दल बड़े पैमाने पर फसलों को नष्ट कर रहा है। इसी बीच दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र ने सोशल मीडिया पर टिड्डे का एक वीडियो साझा किया और अपने प्रशंसकों से सावधान रहने को कहा है। 

Dharmendra

इस वीडियो में हजारों की संख्या में टिड्ढी एक मकान के छत कब्जा जमा लिया है। टिड्डियों का सामना करने का अपना व्यक्तिगत अनुभव साझा करते हुए धर्मेंद्र ने लोगों से सावधान रहने की अपील की है। धर्मेंद्र ने ट्विटर पर वीडियो शेयर कर लिखा-'सावधान रहें, हमने इसका सामना किया है, जब मैं 10वीं कक्षा का छात्र था। उन्हें मारने के लिए सभी छात्रों को बुलाया गया था। कृपया सावधान रहें। '

Dharmendra

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं। लॉकडाउन में धर्मेंद्र अपने फार्म हाउस पर हैं। धर्मेंद्र अपने फार्म हाउस पर सब्जियां और फल उगाते हैं। वह अक्सर फलों और सब्जियों के वीडियो शेयर करते हैं। हाल ही में उन्होंने अपने फार्म हाउस का वीडियो साझा किया था। वीडियो में दिख रहा था कि तेज बारिश हो रही है। धर्मेंद्र ने ट्विटर पर वीडियो को शेयर कर लिखा था-'बंदे दर्द दिए इतने कुदरत को, बदल चले तेवर मौसम भी। इंसान बनिए और दुनिया को बचाइये।' वीडियो में धर्मेंद्र कह रहे हैं कि बिन मौसम बरसात हो रही है। कोरोना पीछे पड़ा हुआ है, यहां पर बैठे हुए हैं बंद, लेकिन जैसा मोदी साहब ने कहा है कि अपना ख्याल रखो। लॉकडाउन में धर्मेंद्र कृषि जीवन का आनंद ले रहे हैं। 

Dharmendra

टिड्डियों को लेकर सरकार का कहना है कि तीन दशकों में यह देश में सबसे खराब टिड्डी हमला है। कई राज्यों में टिड्डी का आतंक देखा जा रहा है। टिड्डियों के हमले से फसलों के बचाव को लेकर कई राज्यों के सरकार ने अलर्ट कर दिया गया है। टिड्डी दल (विशेष किस्म का कीड़ा) जितना फसलों के लिए नुकसानदेह है उतना ही इंसानों के लिए भी खतरनाक है।

यह खबर भी पढ़े: 'मिस्टर इंडिया' और 'चांदनी' के गाने को रिक्रिएट करना चाहती हैं जाह्नवी कपूर

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From entertainment

Trending Now
Recommended