संजीवनी टुडे

गुरुनानक जयंती पर धर्मेंद्र ने की 'अपने 2' की अनाउंसमेंट, तीन जेनरेशन एक साथ आएंगी नजर

संजीवनी टुडे 30-11-2020 16:46:21

गुरुनानक जयंती के खास मौके पर सोमवार को दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र ने अपनी आगामी फिल्म का ऐलान करके फैंस को एक बड़ी खुशखबरी दी है।


नई दिल्ली। गुरुनानक जयंती के खास मौके  पर सोमवार को दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र ने अपनी आगामी फिल्म का ऐलान करके फैंस को एक बड़ी खुशखबरी दी है। यह फिल्म साल 2007 में रिलीज हुई फिल्म 'अपने' का दूसरा भाग है। खास बात यह है कि फिल्म के दूसरे भाग में फैंस देओल फैमिली की तीन जेनरेशन को एक साथ देख सकेंगे।

फिल्म के दूसरे भाग की घोषणा करते हुए धर्मेंद्र ने ट्वीट किया-'मेरे अपनो! जब तक मालिक का मेहर-ओ-करम बना रहेगा तब तक हम साथ-साथ चलते रहेंगे ...देओल की तीन जेनरेशन एक साथ लौट रही है 'अपने 2' के साथ दिवाली 2021 पर सिनेमाघरों में।'

धर्मेंद्र की इस घोषणा के बाद फैंस देओल फैमिली की तीन जेनरेशन को एक साथ देखने के लिए काफी उत्साहित है। फिल्म में धर्मेंद्र और उनके दोनों बेटों सनी देओल और बॉबी देओल के साथ इस बार सनी देओल के बेटे करण देओल भी नजर आएंगे।

फिल्म में इन तीन जेनरेशन को एक साथ देखना काफी रोमांचकारी होगा। फिल्म की शूटिंग अगले साल जनवरी में शुरू होगी और यह फिल्म आधुनिक युग पर आधारित होगी। फिल्म 'अपने 2' का निर्देशन अनिल शर्मा करेंगे। यह फिल्म दीपक मुकुट द्वारा निर्मित होगी।

यह खबर भी पढ़े: भारतीय ​वायु सीमा में घुसा पाक फाइटर जेट​,​ पूरे एलओसी क्षेत्र में सेना और वायुसेना हाई अलर्ट पर

यह खबर भी पढ़े: वानर के प्यार में डूबा विधायक, अब इसके बिना खाना-पीना और सोना भी मंजूर नहीं

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From entertainment

Trending Now
Recommended