संजीवनी टुडे

दिल्ली हिंसा: सुपरस्टार रजनीकांत का बयान, बोलें- खुफिया एजेंसियों की विफलता है और...

संजीवनी टुडे 27-02-2020 13:57:11

दिल्ली में हिंसा में अब तक 25 से ज्यादा लोगों की जान चली गई है। पिछले तीन दिनों से हो रही हिंसा के दौरान उत्तर पूर्वी दिल्ली में कई जगह पर पत्थरबाजी-आगजनी की घटना हुई है।


नई दिल्ली । नागरिकता संशोधन अधिनियम और एनआरसी के नाम पर दिल्ली में हिंसा में अब तक 25 से ज्यादा लोगों की जान चली गई है। पिछले तीन दिनों से हो रही हिंसा के दौरान उत्तर पूर्वी दिल्ली में कई जगह पर पत्थरबाजी-आगजनी की घटना हुई है।  

rajnikant

अब इस मामले में सुपरस्टार रजनीकांत ने सरकार की असफलता के बारे में बात की है। रजनीकांत ने कहा कि ये खुफिया एजेंसियों की विफलता है और इससे साबित होता है कि गृह मंत्रालय भी इस घटना के मामले में फेल साबित हुआ है। 

rajnikant

प्रदर्शन और प्रोटेस्ट्स शांतिपूर्वक तरीके से हो सकते हैं लेकिन हिंसक अंदाज में नहीं। अगर हिंसा भड़कती है तो फिर उससे सख्ती से निपटने की जरुरत है। बता दें कि अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के भारत दौरे के खत्म होने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट कर दिल्ली वालों से शांति की अपील की थी।  

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

 

दिल्ली के कई इलाकों में हिंसा भड़कने के 4 दिन बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट किया था। इस हिंसा के भड़कने के बाद कई बॉलीवुड सितारों ने ट्वीट कर इस घटना को बेहद दुखद बताया था। 

यह खबर भी पढ़े:पवन सिंह का सॉन्ग 'कमरिया हिला रही है' ने रिलीज होते ही मचाया तहलका, यूट्यूब पर कर रहा trend

मात्र 289/- प्रति sq. Feet में जयपुर में प्लॉट बुक करें 9314166166

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From entertainment

Trending Now
Recommended