संजीवनी टुडे

बिनोदिनी दासी की बायोपिक में काम नही करेंगी दीपिका, जानिए वजह

संजीवनी टुडे 19-01-2020 13:05:22

निर्देशक प्रदीप सरकार बिनोदिनी दासी के जीवन पर फिल्म बनाने जा रहे हैं। यह फिल्म 19 वीं सदी की बंगाली थिएटर एक्ट्रेस-गायिका बिनोदिनी दासी के जीवन पर आधारित है, जिन्हें नाटी बिनोदिनी के नाम से भी जाना जाता है।


नई दिल्ली । बॉलीवुड फिल्म निर्देशक प्रदीप सरकार 'बिनोदिनी दासी' के जीवन पर फिल्म बनाने जा रहे हैं। यह फिल्म 19 वीं सदी की बंगाली थिएटर एक्ट्रेस-गायिका बिनोदिनी दासी के जीवन पर आधारित है, जिन्हें नाटी बिनोदिनी के नाम से भी जाना जाता है।

यह खबर भी पढ़े:कार्तिक-सारा की ‘लव आज कल 2’ का ट्रेलर देख अनन्या का आया ये रिएक्शन!

depika

बिनोदिनी दासी ने एक दशक से अधिक समय तक कोलकाता के स्टेज पर राज किया था। इस फिल्म के लिये प्रदीप सरकार ने कुछ महीने पहले उन्होंने दीपिका से मुलाकात की थी। दीपिका को कहानी पसंद आई थी और वह स्क्रिप्ट पढ़ने को तैयार हो गई थी लेकिन फिर वह छपाक के प्रमोशन में व्यस्त हो गई और उन्होंने प्रदीप सरकार को यह कहते हुए अधर में लटकाए रखा कि वह उनसे इस विषय पर वापिस बात करेंगी। अंत में दीपिका की टीम ने कहा है कि वह फिल्म नहीं कर सकती क्योंकि वह लाइट-हार्टेड फिल्म करना चाहती है न की भारी या गंभीर फिल्म जो उन्हें इमोशनली ड्रेन कर दें।

depika

विनोदनी दासी ने प्रसिद्ध अभिनेता और नाटककार गिरीश चंद्र घोष से अभिनय सीखा था और स्टार थियेटर की सह-स्थापना की थी। नाटी बिनोदिनी ने 12 साल की उम्र में अभिनय करना शुरू कर दिया था और वैवाहिक जीवन के चलते 23 साल की उम्र में स्टेज छोड़ दिया था। उन्होंने दो आत्मकथायें आमार कथा (मेरा जीवन) और आमार अभिनेत्री जीबन (मेरा जीवन रंगमंच में) लिखी है। उन्होंने विभिन्न नाटकों में 80 से अधिक भूमिकायें निभाईं।

मात्र 289/- प्रति sq. Feet में जयपुर में प्लॉट बुक करें 9314166166

 

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From entertainment

Trending Now
Recommended