संजीवनी टुडे

दीपिका पादुकोण की ड्रग चैट आई सामने, गुस्से में एक्ट्रेस ने कहा- इन दो लोगों ने...

संजीवनी टुडे 24-09-2020 13:23:55

ड्रग एंगल की छानबीन कर रही एनसीबी ने दीपिका पादुकोण, सारा अली खान समेत 4 एक्ट्रेसेस को समन भेजा है। इसी बीच दीपिका की ड्रग चैट भी सामने आई है।


नई दिल्ली। सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में ड्रग एंगल की छानबीन कर रही एनसीबी ने दीपिका पादुकोण, सारा अली खान समेत 4 एक्ट्रेसेस को समन भेजा है। इसी बीच दीपिका की ड्रग चैट भी सामने आई है। वहीं अब खबर आ रही हैं कि दीपिका की ड्रग चैट्स सामने पर उन्होंने 2 लोगों को इसका जिम्मेदारी ठहराया है। 

Deepika Padukone

टीवी चैनल की एक रिपोर्ट के मुताबिक, दीपिका ने अपने चैट्स लीक होने के लिए अपनी मैनेजर करिश्मा और सुशांत की टैलंट मैनेजर जया साहा को इसका जिम्मेदार ठहराया है। इतना ही नहीं इस मामले में नाम सामने आने के बाद दीपिका 12 सदस्यीय लीगल टीम के साथ संपर्क में है और उनसे वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए जुड़ी हुईं हैं। 

Deepika Padukone

मंगलवार को एजेंसी ने दीपिका की मैनेजर करिश्मा प्रकाश को भी समन जारी किया था। सामने आईं चैट्स के मुताबिक दीपिका पादुकोण करिश्मा जो कि क्वॉन टैलेंट मैनजमेंट एजेंसी की कर्मचारी है उनसे ड्रग को लेकर बातचीत कर रही है। दीपिका करिश्मा से पूछती है माल है क्या? दीपिका के इस सवाल पर करिश्मा कहती हैं कि मेरे पास है लेकिन घर पर है। मैं बांद्रा में हूं। 

Deepika Padukone

करिश्मा आगे कहती हैं कि अगर कहो तो मैं अमित से पूछ सकती हूं। इस पर दीपिका का जवाब आता है कि हां, प्लीज। करिश्मा कहती है- अमित के पास है, वह इसे ले जा रहा है। इस पर दीपिका कहती हैं- Hash ना वीड नहीं।

यह खबर भी पढ़े: जया बच्चन की जिस थाली में छेद था, उससे क्या निकल रहा है? बीजेपी सांसद ने कहा- सारे वही लोग निकल रहे हैं...

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From entertainment

Trending Now
Recommended