संजीवनी टुडे

द इंटर्न के रीमेक में ऋषि कपूर के साथ काम करेंगी दीपिका पादुकोण

संजीवनी टुडे 29-01-2020 05:21:00

दीपिका पादुकोण और ऋषि कपूर पहली बार एकसाथ फिल्‍म करने जा रहे हैं। दीपिका ने इसकी घोषणा ट्विटर अकाउंट पर की। यह फिल्‍म 2015 में प्रदर्शित हॉलीवुड की फिल्‍म द इंटर्न का रीमेक है।


नई दिल्ली । बॉलीवुड की डिंपल गर्ल दीपिका पादुकोण और ऋषि कपूर पहली बार एकसाथ फिल्‍म करने जा रहे हैं। दीपिका ने इसकी घोषणा ट्विटर अकाउंट पर की। यह फिल्‍म 2015 में प्रदर्शित हॉलीवुड की फिल्‍म 'द इंटर्न' का रीमेक है। 'द इंटर्न' में ऐनी हैथवे और रॉबर्ट डी नीरो लीड रोल में थे।

यह खबर भी पढ़े:सलमान की राधे में 20 मिनट के फाइट सीन के लिये खर्च होंगे साढ़े सात करोड़

रीमेक फिल्‍म का पहला पोस्‍टर दीपिका ने शेयर किया जिसे वह को-प्रोड्यूस भी कर रही हैं। दीपिका ने ट्विटर पर लिखा कि अपनी अगली फिल्‍म को लेकर रोमांचित हूं। द इंटर्न का भारतीय अडैप्‍शन 2021 में रिलीज होगा।

rishi-depika

दीपिका ने एक बयान में कहा, 'द इंटर्न इंटिमेट और रिलेशनशिप पर बेस्‍ड फिल्‍म है जो कि वर्कप्‍लेस के इर्द-गिर्द है। मुझे लगता है कि यह एक ऐसी कहानी है जो मुझे आज के समय और माहौल के हिसाब से बेहद प्रासंगिक लगती है। मैं एक लाइट और कॉमिडी ड्रामा की तलाश कर रही थी और इस फिल्‍म की कहानी इस पर फिट बैठती है। मैं इस सफर के शुरू होने का बेसब्री से इंतजार कर रही हूं।'

rishi-depika

वहीं, ऋषि कपूर ने ट्वीट किया, “दीपिका पादुकोण के साथ एक और जर्नी शुरू करने जा रहा हूं।' 'आज के हिसाब से द इंटर्न काफी प्रासंगिक फिल्‍म है। यह खूबसूरती के साथ ह्यूमन रिलेशनशिप्‍स को दिखाती है। मैं दीपिका के साथ काम करने को लेकर बेहद एक्‍साइटेड हूं।”

rishi-depika

मात्र 289/- प्रति sq. Feet में जयपुर में प्लॉट बुक करें 9314166166

 

 

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From entertainment

Trending Now
Recommended