संजीवनी टुडे

दीपिका ने सलमान के डिप्रेशन पर किया कॉमेंट, लोग डिप्रेशन को थोड़ा बहुत उदास या दुखी होने जैसा समझ लेते हैं

संजीवनी टुडे 05-08-2019 13:40:40

दीपिका पिछले काफी समय से डिप्रेशन के साथ अपनी लड़ाई पर काफी बोलती रही हैं। हाल में एक मैगजीन से बात करते हुए उन्होंने एक बार फिर इस मुद्दे पर बात की।


नई दिल्ली । बॉलीवुड की डिम्पल गर्ल दीपिका पिछले काफी समय से डिप्रेशन के साथ अपनी लड़ाई पर काफी बोलती रही हैं। हाल में एक मैगजीन से बात करते हुए उन्होंने एक बार फिर इस मुद्दे पर बात की। 

करण-सहर की फिल्म 'पल पल दिल के पास' का टीजर रिलीज, दिखी बर्फीली वादियों की खूबसूरती

FGHFG

पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक, मैगजीन से बात करते हुए दीपिका ने कहा कि डिप्रेशन के साथ उनकी लड़ाई को केवल एक शब्द से बयान किया जा सकता है और वह है संघर्ष। उन्होंने कहा कि डिप्रेशन से लड़ने में हर एक सेकंड संघर्ष करना पड़ा और वह हर समय थका हुआ महसूस करती थीं। 

FGHFG

दीपिका ने सलमान के डिप्रेशन पर दिए कॉमेंट पर भी कटाक्ष करते हुए कहा कि लोग डिप्रेशन को थोड़ा बहुत उदास या दुखी होने जैसा समझ लेते हैं। उन्होंने कहा, 'एक मेल स्टार ने हाल में कहा था कि उनके पास डिप्रेशन में जाने की लग्जरी नहीं है। जैसे ड्रिप्रेशन में जाना कोई चॉइस हो।' 

FGHFG

आपको बता दें कि सुपरस्टार सलमान खान ने एक इंटरव्यू में कहा था कि उन्होंने देखा है कि बहुत से लोग छुट्टियों पर जाते हैं लेकिन वह इसे अफॉर्ड नहीं कर सकते। 

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

 

 

आगे सलमान ने कहा था कि बहुत से लोग अवसाद में चले जाते हैं और इमोशनल हो जाते हैं लेकिन वह ऐसा नहीं कर सकते हैं क्योंकि चाहे वह किसी भी स्थिति से गुजर रहा हूं, यह उनके खिलाफ काम करता है। 

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

 

More From entertainment

Trending Now
Recommended