संजीवनी टुडे

धार्मिक सीरियल्स में सीता का रोल प्ले करने वाली देबीना ने साड़ी में किये ये खतरनाक सीन्स

संजीवनी टुडे 26-06-2019 19:22:00

देबीना बनर्जी जी कि धार्मिक टीवी सीरियल में सीता का रोल प्ले करने के लिए जानी जाती है। इन दिनों अपने नए टीवी शो विष को लेकर सुर्खियों में हैं


नई दिल्ली। देबीना बनर्जी जी कि धार्मिक टीवी सीरियल में सीता का रोल प्ले करने के लिए जानी जाती है। इन दिनों अपने नए टीवी शो विष को लेकर सुर्खियों में हैं। इस सीरीज में देबीना का रोल काफी पावरफुल है। ये एक सुपरनेचुरल टेलिवीजन सीरीज बताई जा रही है।  

सूत्रों के मुताबिक, हाल ही में उन्होंने विष के लिए कुछ खतरनाक स्टंट किए हैं। बता दें कि फिल्म और टीवी इंडस्ट्री में महिलाओं द्वारा एक्शन सीन्स का शूट होना कोई नई बात नहीं है।

मगर देबीना का एक्शन सीन्स इस वजह से खास है क्योंकि उन्होंने बिना बॉडी डबल के ये सीन्स शूट किए हैं।

बताना चाहेंगे कि स्क्रिप्ट कुछ खतरनाक सीन्स की मांग कर रही थी और ये सीन्स देबीना के किरदार को ही करने थे। ऐसे में ये निर्णय लिया गया कि सीन्स के लिए बॉडी डबल लिया जाएगा।

मगर देबीना ने चैलेंज को एक्सपेक्ट किया और खुद सीन्स करने की ठानी। जहां एक तरफ किसी भी एक्ट्रेस के लिए साड़ी पहन कर भागना भी किसी चुनौती से कम नहीं होता ऐसे में देबीना का साड़ी पहन एक्शन सीन्स करना काबिल-ए-तारीफ है। 

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

 

बता दें कि साड़ी पहन के एक्शन सीन्स करना किसी बड़ी चुनौती से कम नहीं। बताना चाहेंगे कि, विश के अलावा देबीना, रामायण, पति पत्नी और वो, चिड़िया घर, संतोषी मां, तेनाली राम और खतरों के खिलाड़ी जैसे टीवी सीरियल्स में काम कर चुके हैं।

मात्र 260000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

 

More From entertainment

Trending Now
Recommended