संजीवनी टुडे

'पद्मावत' को लेकर विवाद जारी, आत्महत्या के लिए टावर पर चढ़ा युवक

संजीवनी टुडे 22-01-2018 15:31:13

Debate over Padmavat youth climbed to death for suicide

नई दिल्ली। बॉलीबुड फिल्म 'पद्मावत' को बैन की मांग के साथ देशभर में विरोध-प्रदर्शन जारी हैं। इसके लिए लोग अपनी जान की भी परवाह नहीं कर रहे है। भीलवाड़ा में एक युवक 350 फिट ऊंचे मोबाइल टावर पर पेट्रोल की बोतल लेकर चढ़ गया है और बोल रहा है कि अगर फिल्म बैन नहीं हुई तो वह आत्महत्या कर लेगा।  

यह भी पढ़े: Parineeti Chopra Hot Dance move goes VIRAL on social media

करनी सेना की चेतावनी  
करनी सेना ने कहा कि राज्य में जो भी सिनेमा हॉल इस फिल्म का प्रदर्शन करेगा, उसे गंभीर परिणाम भुगतना पड़ेगा। बताया जा रहा है, कि ''पद्मावत'' पर बैन को लेकर कई राज्यों में विरोध जारी है। बसों और सिनेमा हॉल जला दिये है। 

सुप्रीम कोर्ट करेगा कल सुनवाई 
मध्य प्रदेश और राजस्थान सरकार ने सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है। 
दोनों सरकारों ने कानून व्यवस्था का सुझाव देते हुए सुप्रीम कोर्ट से अपने पिछले आदेश पर पुनर्विचार का अनुरोध किया है। सुप्रीम कोर्ट ने विवाद को बढ़ता हुआ देख याचिका स्वीकार कर ली है। मंगलवार को इस मुद्दे पर सुनवाई होगी फिर फैसला लिया जायगा की यह फिल्म रिलीज होगी या नहीं। 

यह भी पढ़े: गांव की लड़की ने शादी में सपना चौधरी से भी अच्छा किया डांस

फिल्म को लेकर सुप्रीम कोर्ट में सेंसर बोर्ड के खिलाफ याचिका दायर की गई थी।   फिल्म को दिए गए सर्टिफिकेट को असंवैधानिक बताया गया था। हालांकि सुप्रीम कोर्ट ने इस याचिका पर सुनवाई करने से साफ मना कर दिया था। 

सीजेआई दीपक मिश्रा की अध्यक्षता वाली उच्चतम न्यायालय की तीन न्यायाधीशों की पीठ ने कहा था कि राज्य किसी फिल्म की स्क्रीनिंग को नहीं रोक सकता है। सुप्रीम कोर्ट ने कहा कि सुरक्षा देना राज्‍य सरकार की जिम्‍मेदारी है। मनोहर लाल शर्मा ने सुप्रीम कोर्ट में कहा था कि 'पद्मावत' रिलीज होने के बाद अगर देश में कानून व्‍यवस्‍था बिगड़ती है और दंगे जैसे हालात बनते हैं, तो इसके लिए फिल्म जिम्मेदार होगी।

More From entertainment

loading...
Trending Now
Recommended