संजीवनी टुडे

पंकज त्रिपाठी की वेब सीरीज 'मिर्जापुर 2' का डार्क पोस्टर रिलीज, 23 अक्टूबर को होगा प्रीमियर

संजीवनी टुडे 27-09-2020 20:08:02

वेब सीरीज मिर्जापुर का सीक्वल मिर्जापुर 2 अमेजन प्राइम वीडियो पर जल्द रिलीज के लिए तैयार हैं। अमेजन प्राइम वीडियो पर मिर्जापुर 2 का प्रीमियर 23 अक्टूबर को होगा।


मुंबई। वेब सीरीज 'मिर्जापुर' का सीक्वल 'मिर्जापुर 2' अमेजन प्राइम वीडियो पर जल्द रिलीज के लिए तैयार हैं। अमेजन प्राइम वीडियो पर 'मिर्जापुर 2' का प्रीमियर 23 अक्टूबर को होगा। इस बेब सीरीज में पंकज त्रिपाठी, अली फजल, दिव्येन्दु, श्वेता त्रिपाठी शर्मा, रसिका दुग्गल, मनु ऋषि चड्ढा और राजेश तैलंग नजर आएंगे।

इस सीरीज को एक्सेल मीडिया एंड एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित किया गया है, जिसे गुरमीत सिंह और मिहिर देसाई ने निर्देशित किया है। मशहूर वेब सीरीज 'मिर्जापुर' में कालीन भइया का किरदार निभाने वाले अभिनेता पंकज त्रिपाठी ने सोशल मीडिया पर प्रशंसकों के साथ रविवार को 'मिर्जापुर 2' का पोस्टर शेयर किया। 44 वर्षीय पंकज त्रिपाठी ने इंस्टाग्राम पर नया पोस्टर शेयर कर लिखा-'यहां सबका उद्देश्य एक ही है। मिर्जापुर 2। साथ ही पंकज त्रिपाठी ने बेब सीरीज के बाकी कलाकारों को टैग किया।' 

नए डार्क पोस्टर में एक जीप नजर आ रहा है जिसका दो पहिया फुटपाथ पर चढ़ा हुआ है। जीप के नंबर प्लेट पर किंग ऑफ मिर्जापुर लिखा है। उसके आगे किसी के हाथ में एक कट्टा गिरा हुआ है। जीप के पीछे एक महल नजर आ रहा है। वेब सीरीज की कहानी किंग ऑफ मिर्जापुर के टाइटल के इर्द-गिर्द बुनी गई है। कालीन भइया के कट्टे का अवैध व्यापर है। उनका खौफ पूरे मिर्जापुर पर है, इसलिए लोग उन्होंने किंग ऑफ मिर्जापुर कहते हैं। हाल में इस वेब सीरीज का टीजर रिलीज हुआ था।

टीजर में आवाज आ रही थी-'दुनिया में दो किस्म के लोग होते हैं। एक जिंदा और एक मुर्दा और तीसरे होते हैं घायल। हमसे सब छीन लिए और हमें जिंदा छोड़ दिए। गलती किए।' इसके साथ ही फैंस को मिर्जापुर की टोन भी सुनने को मिलती थी। उसके बाद वेब सीरीज 'मिर्जापुर 2' की रिलीज डेट की घोषणा की गई थी। इस सीक्वल में पंकज त्रिपाठी, अली फजल, दिव्येन्दु, श्वेता त्रिपाठी शर्मा, रसिका दुग्गल, मनु ऋषि चड्ढा और राजेश तैलंग नजर आएंगे। इनके अलावा विजय वर्मा, प्रियांशु पेंदौली और ईशा तलवार भी होंगे।

इस वेब सीरिज का हर एपिसोड रोमांच से भरा हुआ है। मिर्जापुर में स्थापित क्राइम ड्रामा के सीजन 1 ने दर्शकों को बंदूक, ड्रग्स और अराजकता की एक अंधेरी और जटिल दुनिया को पेश किया गया था। मिर्जापुर के पहले सीजन में अली फजल, पंकज त्रिपाठी, देव्यंदू शर्मा और विक्रांत मैसी नजर आए थे। उनके एक्टिंग के साथ-साथ डायलॉग ने लोगों का दिल जीता था।

यह खबर भी पढ़े: ड्रग्स मामले में क्षितिज प्रसाद को स्पेशल कोर्ट ने 3 अक्टूबर तक NCB की हिरासत में भेजा

यह खबर भी पढ़े: सेंसेक्स की 10 में से आठ कंपनियों के Mcap में 1,57,277.53 करोड़ रुपये की गिरावट

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From entertainment

Trending Now
Recommended