संजीवनी टुडे

भारत में पहली बार बनने जा रही है डांस-हारर फिल्म

संजीवनी टुडे 18-04-2019 17:32:58


मुंबई। बालीवुड में हारर फिल्में बनने का लंबा इतिहास रहा है। कई बार हारर के साथ दूसरे मसालों को भी जोड़कर फिल्में बनाई जाती हैं। रोहित शेट्टी ने गोलमाल अगेन में हारर को कामेडी के मसालों के साथ पेश किया और उनकी फिल्म बाक्स आफिस पर सफल रही। दूसरी ओर, डांस फिल्में भी वक्त वक्त पर बनती रहती हैं। 

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

आम तौर पर डांसिंग फिल्मों का बैकड्राप लव स्टोरी का होता है, लेकिन अब एक नया प्रयोग होने जा रहा है। कहा जा रहा है कि भारत में पहली बार डांस-हारर के मसालों को मिलाकर फिल्म बनने जा रही है। मिली जानकारी के अनुसार, कोरियोग्राफर बोस्को इस फिल्म के साथ डायरेक्शन के मैदान में आएंगे।

बोस्को का कहना है कि फिल्म में डांस और हारर के साथ कामेडी के मसालों को भी मिलाया जाएगा। उन्होंने कहा कि फिल्म की स्क्रिप्ट पर काम शुरु हो गया है। ये काम खत्म करने के बाद फिल्म की कास्टिंग पर काम शुरु होगा। उन्होंने संकेत दिए कि फिल्म की मुख्य भूमिकाओं के लिए वे दो बड़े सितारों के संपर्क में हैं, लेकिन बोस्को ने उनका नाम बताने से मना कर दिया।

बताया गया कि ये फिल्म इसी साल अगस्त तक सेट पर जाएगी और साल के अंत तक पूरी हो जाएगी। अगले साल मई-जून में इसे रिलीज किया जा सकता है। बोस्को से पहले जो कोरियोग्राफर फिल्म निर्देशन के मैदान में आए हैं, उनमें प्रभुदेवा, गणेश आचार्य और रिमो डिसूजा प्रमुख हैं।

MUST WATCH & SUBSCRIBE

साउथ के दिग्गज प्रभुदेवा बतौर निर्देशक रमैया वस्तावैया, वांटेड जैसी फिल्मों का निर्देशन कर चुके हैं और इस वक्त सलमान खान की फिल्म दबंग की तीसरी किश्त का निर्देशन कर रहे हैं। सलमान की फिल्म रेस 3 का निर्देशन करने वाले रिमो डिसूजा इन दिनों एक वरुण और श्रद्धा कपूर के साथ एक डांसिंग फिल्म का निर्देशन कर रहे हैं। 

More From entertainment

Trending Now
Recommended