संजीवनी टुडे

डाका का नया सॉन्ग ‘कोई आए ना रब्बा’ हुआ रिलीज

संजीवनी टुडे 15-10-2019 14:01:02

डाका का नया सॉन्ग कोई आए ना रब्बा हुआ रिलीज


मुंबई। गिप्पी ग्रेवाल और जरीन खान की अपकमिंग पंजाबी फिल्म डाका का नया सॉन्ग ‘कोई आए ना रब्बा रिलीज’ हो गया है। यह एक सैड सॉन्ग है, जिसे जरीन और गिप्पी पर फिल्माया गया है। टी-सिरीज के ऑफीशियल हैंडल ने सॉन्ग को सोशल मीडिया पर शेयर किया है। उन्होंने इसे कैप्शन दिया, "जिंदगी विच कधी कोई आए ना रब्बा! #कोई आए ना रब्बा सॉन्ग आउट नाउ।"

यह खबर भी पढ़े:मिलिए पती पत्नी और वो के चिंटू त्यागी से

वही जरीन खान ने अपने सोशल मीडिया पर सॉन्ग को शेयर करते हुए लिखा, "#डाका से मेरा फेवरेट सॉन्ग ‘कोई आए ना रब्बा’ आउट हुआ।" ‘कोई आए ना रब्बा’ एक सैड रोमांटिक सॉन्ग है। इस सॉन्ग में जरीन और गिप्पी, दोनों साथ में बिताये हुए खूबसूरत पलों को याद कर रहे हैं। इस सॉन्ग में दिखाया गया है कि दोनों एक दूसरे से अलग हो गए है, फिर भी दोनों एक दूसरे की यादों में खोये हुए हैं।  

इस सॉन्ग को रोचक फीट और बी प्राक ने गाया है, और म्युजिक रोचक कोहली ने दिया है। जबकि लिरिक्स कुमार के है। फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है, और ट्रेलर में दोनों की एक्टिंग बेहद ही कमाल की लग रही है। ट्रेलर लोगों को काफी पसंद भी आ रहा है। फिल्म में गिप्पी ग्रेवाल और जरीन खान लीड रोल्स में है। 
 
फिल्म को बलजीत सिंह देव ने डायरेक्ट किया है, जबकि इसे गिप्पी ग्रेवाल और भूषण कुमार प्रोड्यूस कर रहे हैं। फिल्म 1 नवंबर को रिलीज होने वाली है।

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166    

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From entertainment

Trending Now
Recommended