संजीवनी टुडे

2 साल पहले इस सीरीज़ में हुआ था Coronavirus का ज़िक्र, वायरल video देख आप भी रह जाएंगे shocked

संजीवनी टुडे 27-03-2020 12:33:37

वायरस से अब तक हजारों लोग मारे जा चुके हैं। वहीं लाखों इसकी चपेट में आ चुके हैं। कई देशों में पूरी तरह लॉक डाउन की स्थिती है और सारे काम ठप पड़े हैं।


नई दिल्ली । कोरोना वायरस का कहर दुनियाभर फैल चुका है। इस वायरस से अब तक हजारों लोग मारे जा चुके हैं। वहीं लाखों इसकी चपेट में आ चुके हैं। कई देशों में पूरी तरह लॉक डाउन की स्थिती है और सारे काम ठप पड़े हैं। वहीं इसी बीच हाल ही में एक क्लिप के जरिए दावा किय गया है कि अचानक हमला करने वाले इस वायरस के बारे में एक कोरियन सीरीज ने 2 साल पहले ही बता दिया था।  

इसी सीरीज का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिसमें इस बीमारी को हूबहू ऐसा ही दिखाया गया है, जैसा इस वक्त पूरी दुनिया महसूस कर रही है। इसमें एक वायरस के बारे में बात हो रही है जो अचानक फैला है और इसका नाम कोरोना वायरस है। इस क्लिप में भी इस वायरस को फिलहाल कोई इलाज नहीं होने की बात कही जा रही है। 

इस कोरियन सीरीज का नाम माय सीक्रेट टेरियस है। इसमें COVID-19 को लेकर जो झलकियां दिखाई गई हैं, उसमें इसे जानलेवा ही बताया गया है। इस सीन को देखकर ऐसा ही लग रहा जैसे काफी पहले कोरोना को लेकर भविष्यवाणी कर दी गई थी। इसके एक सीन में डॉक्टर कहती नजर आ रही हैं, 'कोरोना वायरस सांस की नली पर अटैक करता है।' इसके बाद वह यह भी कह रही हैं कि कोरोना का इनक्यूबेशन पीरियड 14 दिनों का है।

शो में इस वायरस की तुलना SARS जैसी बीमारी से की गई है ताकि लोगों को यह समझाया जा सके कि यह खितना खतरनाक और संक्रमण वाली बीमारी है।
वहीं इस सीरीज को देखने के बाद हर कोई हैरान है, ट्विटर पर इसकी क्लिप धडल्ले से वायरल हो रही है। 

यह खबर भी पढ़े:उज्ज्वला योजना के तहत 3 महीने तक रसोई गैस सिलेंडर मिलेगा फ्री, मगर ये हैं शर्त

मात्र 289/- प्रति sq. Feet में जयपुर में प्लॉट बुक करें 9314166166

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From entertainment

Trending Now
Recommended