संजीवनी टुडे

Coronavirus: स्वास्थ्य कर्मचारियों की मदद के लिए सोनू सूद ने दिया अपना होटल

संजीवनी टुडे 10-04-2020 14:19:36

महामारी के खिलाफ जंग में मनोरंजन जगत से भी कई लोग सामने आये हैं और जागरूकता फैलाने के साथ-साथ अपना योगदान भी दिया हैं।


नई दिल्ली । देश अभी कोरोना वायरस के कारण संकट की स्थिति का सामना कर रहा है और कई लोग इससे प्रभावित भी है। वहीं इस महामारी के खिलाफ जंग में मनोरंजन जगत से भी कई लोग सामने आये हैं और जागरूकता फैलाने के साथ-साथ अपना योगदान भी दिया हैं। अभिनेता सोनू सूद ने स्वास्थ्य कर्मचारियों की मदद के लिए जुहू स्थित अपना होटल दिया है। इसकी जानकारी फिल्म समीक्षक तरण आदर्श ने सोशल मीडिया पर पर दी। 

???? ???

तरण ने ट्विटर पर सोनू सूद का बयान जारी किया है, जिसमें सोनू सूद ने घोषणा करते हुए लिखा-'हम जिस संकट की घड़ी में जी रहे हैं वैसे में मैं राष्ट्र के उन नायकों की तारीफ करता हूं, जो बिना थके रात-दिन काम कर रहे हैं। मैं उनके लिए और सभी स्वास्थ्य कर्मचारियों के लिए अपना जुहू स्थिति होटल खोल रहा हूं। इस समय जो कार्य ये हीरोज कर रहे हैं उसके आगे मेरा यह प्रयास कुछ भी नहीं है। हम सबको मिलकर उनका सहयोग करना चाहिए!'

???? ???

अभिनेता सोनू सूद का यह होटल जुहू के एक पॉश इलाके में स्थित है, जो छह मंजिल है। सोनू सूद के इस कार्य की हर कोई तारीफ कर रहा है। इससे पहले अभिनेता वरुण धवन ने भी मेडिकल स्टाफ की मदद की घोषणा की थी। 

ax

फिलहाल देश में कोरोना वायरस के कारण 21 दिन का लॉकडाउन लगा हुआ है। भारत में इस महामारी से 6 हजार से भी ज्यादा लोग संक्रमित हैं। ऐसे में अभिनेता सोनू सूद द्वारा उठाया गया यह कदम उन लोगों के लिए काफी मददगार होगा, जो दिन रात कोरोना संक्रमित लोगों की सेवा में लगे हैं और इसी कारण वह घर नहीं जा पा रहे हैं।

यह खबर भी पढ़े:कोरोना वायरस की वजह से रश्मि देसाई की फैन की मौत, सोशल मीडिया पर भावुक हुई एक्ट्रेस

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From entertainment

Trending Now
Recommended