संजीवनी टुडे

Coronavirus: पीएम केयर फंड और महाराष्ट्र सीएम राहत कोष में आलिया भट्ट ने भी किया दान

संजीवनी टुडे 01-04-2020 03:06:00

मोदी ने देशवासियों से पीएम केयर्स फंड में दान देने की अपील की। पीएम की अपील के बाद से बॉलीवुड सितारे लगातार इसमें सहयोग दे रहे हैं। अब इसमें बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट का भी नाम जुड़ गया है।


नई दिल्ली । प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देशवासियों से पीएम केयर्स फंड में दान देने की अपील की। पीएम की अपील के बाद से बॉलीवुड सितारे लगातार इसमें सहयोग दे रहे हैं। अब इसमें बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट का भी नाम जुड़ गया है। 

AA

इस बात की जानकारी बॉलीवुड फोटोग्राफर वीरल भिवानी के इंस्टाग्राम पोस्ट से हुआ है। हालांकि इस पर अभी आलिया की तरफ से कोई जानकारी सामने नहीं आया है। वीरल भिवानी ने आलिया की एक फोटो शेयर करने के साथ कैप्शन में लिखा है कि आलिया भट्ट ने पीएम केयर फंड और महाराष्ट्र सीएम राहत कोष में अपना योगदान दिया। इस पोस्ट में आलिया ने कितना डोनेशन दिया है इस बात की जानकारी नहीं दी गई है।

AA

बता दें कि कोरोना वायरस की महामारी ने दुनिया के करीब 200 देशों को अपनी चपेट में ले लिया है। ‘कोविड-19’ की वजह से करोड़ों लोगों की स्वास्थ्य और आर्थिक सुरक्षा के लिए गंभीर चुनौतियां उत्‍पन्‍न हो गई हैं। भारत भी इस महामारी से लड़ रहा है। 

AA

इससे पहले अक्षय, सलमान और कटरीना के अलावा कपिल शर्मा 50 लाख रुपये, वरुण धवन 55 लाख रुपये, गुरु रंधावा 20 लाख रुपये, शिल्पा शेट्टी 21 लाख रुपये, रणदीप हुड्डा एक करोड़ रुपये, कार्तिक आर्यन एक करोड़ रुपये, टी सीरीज के मालिक भूषण कुमार 11 करोड़ रुपये, मनीष पॉल 20 लाख रुपये दान कर चुके हैं। इसके अलावा अनुष्का-विराट, ऋतिक रोशन, राज कुमार राव सहित कई स्टार्स ने गुप्त दान भी किया है।

यह खबर भी पढ़े:.. तो इस तारीख को टीवी पर टेलिकास्ट होगा शक्तिमान, देखें समय

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From entertainment

Trending Now
Recommended