संजीवनी टुडे

Corona virus: मजदूरों और उनके परिवार की दैनिक जरुरतों का खर्च उठाएंगे सलमान खान

संजीवनी टुडे 29-03-2020 13:38:47

कोरोना वायरस की वजह से पुरे देशभर में लॉकडाउन लग गया है। जिस वजह से लोग घरों से बाहर भी नहीं निकल सकते है। इसी बीच बॉलीवुड सेलेब्स भी अपनी-अपनी तरफ से देश की मदद के लिए आगे आ रहे हैं।


नई दिल्ली । कोरोना वायरस की वजह से पुरे देशभर में लॉकडाउन लग गया है। जिस वजह से लोग घरों से बाहर भी नहीं निकल सकते है। इसी बीच बॉलीवुड सेलेब्स भी अपनी-अपनी तरफ से देश की मदद के लिए आगे आ रहे हैं। अक्षय कुमार ने हाल ही में मदद के लिए 25 करोड़ रूपए दान किए हैं। वहीं इसी बीच अब सलमान खान ने भी मजदूरों और उनके परिवार की दैनिक जरुरतों का खर्च उठाएंगे। 

salman

बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट के मुताबिक सलमान ने कई एसोसिएशंस से कहा है कि ऐसे समय में वो फिल्म इंडस्ट्री में काम कर रहे दिहाड़ी मजदूरों के लिए पैसों और खाने के सामान को लेकर किसी तरह के हिसाब में न फंसे। इसका सारा भुगतान उनकी तरफ से किया जाएगा।

salman

सूत्र यह भी बताते हैं कि सलमान चैरिटी के काम की पब्लिसिटी में यकीन नहीं करते हैं, इसलिए उन्होंने असोसिएशंस से इस बारे में किसी को जानकारी देने से मना किया है। गौरतलब है कि सलमान खान अपना चैरिटी संगठन बीइंग ह्यूमन भी चलाते हैं जो कि जरूरतमंदों की मदद करता है। 

salman

वैसे अगर ये खबर सच है तो सलमान का ये कदम कदम फिल्म इंडस्ट्री में काम करने वाले हर दिहाड़ी मजदूर के लिए एक राहत भरी खबर हो सकती है।

यह खबर भी पढ़े:बॉलीवुड के इन स्टार्स के साथ काम करना चाहती हैं ये हॉट एक्ट्रेस

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From entertainment

Trending Now
Recommended