संजीवनी टुडे

रेखा के स‍िक्‍योर‍िटी गार्ड को हुआ कोरोना, BMC ने सील किया एक्ट्रेस का बंगला

संजीवनी टुडे 12-07-2020 08:02:35

अभिनेत्री रेखा का लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। खबर हैं कि उनका स‍िक्‍योरिटी गार्ड कोरोना पॉजेटिव पाया गया है।


नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेत्री रेखा का लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। खबर हैं कि उनका स‍िक्‍योरिटी गार्ड कोरोना पॉजेटिव पाया गया है। इस खबर के सामने आते ही बीएमसी ने रेखा का बंगला सील कर दिया है। इसके साथ ही रेखा के बंगले के बाहर भी 'कंटेनमेंट जोन' का बोर्ड लगा दिया गया है। 

rekha

बता दें कि एक्‍ट्रेस रेखा का बंगला बांद्रा के बैंडस्‍टैंड इलाके में है और उसका नाम सी-स्प्रिंग है। खबरों के अनुसार रेखा के बंगले के बाहर हमेशा दो स‍िक्‍योरिटी गार्ड तैनात रहते हैं। इन्‍हीं दोनों में से एक स‍िक्‍योरिटी गार्ड को कोरोना हो गया है। टेस्‍ट में पॉजेटिव आने के बाद उसका इलाज चल रहा है। 

rekha

बीएमसी ने इस पूरे इलाके को भी सील कर दिया है, हालांकि इस मामले में अभी तक रेखा के प्रवक्‍ता या उनकी तरह से कोई आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है। रेखा से पहले बॉलीवुड के कई सेलीब्रिटीज के स्‍टाफ को कोरोना होने की खबरें सामने आ चुकी हैं। इसके बाद स‍ितारों को भी क्‍वारंटीन होना पड़ा है।  

rekha

वहीं इस बीच खबर सामने आई है कि अमिताभ बच्चन के कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव है। उनके बेटे और अभिनेता अभिषेक बच्चन भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। अभिषेक बच्चन ने खुद सोशल मीडिया पर अपने कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी दी है। अमिताभ बच्चन और अभिषेक बच्चन के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद उनके प्रशंसक और बॉलीवुड सिलेब्रिटीज उनके जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं। 

यह खबर भी पढ़े: अमिताभ बच्चन करोना पॉजिटिव, मुंबई के नानावती अस्पताल में भर्ती

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From entertainment

Trending Now
Recommended