संजीवनी टुडे

कंटेस्टेंट ने नेहा कक्कड़ को जबरन किया था KISS, ये सब टीआरपी रेटिंग के लिए किया गया?

संजीवनी टुडे 23-10-2019 12:38:00

बीते दिनों इंडियन आइडल 11 के ऑडिशन के दौरान नेहा कक्कड़ के साथ एक कंटेस्टें ने बदतमीजी कर दी। ऑडिशन देने आए कंटेस्टेंट ने जबरदस्ती नेहा के गाल पर किस कर लिया। कंटेस्टेंट की इस हरकत से ना सिर्फ जज और होस्ट, बल्कि नेहा खुद भी हैरान थीं।


नई दिल्ली । सिंगर नेहा कक्कड़ इन दिनों काफी चर्चा में बनी हुई है। उनकी सिंगिंग और क्यूटनेस के लाखों लोग दिवाने हैं। उनका कोई भी गाना रिलीज होते ही पॉपुलर हो जाता है। नेहा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। लेकिन बीते दिनों ‘इंडियन आइडल 11’ के ऑडिशन के दौरान नेहा कक्कड़ के साथ एक कंटेस्टें ने बदतमीजी कर दी। ऑडिशन देने आए कंटेस्टेंट ने जबरदस्ती नेहा के गाल पर किस कर लिया। कंटेस्टेंट की इस हरकत से ना सिर्फ जज और होस्ट, बल्कि नेहा खुद भी हैरान थीं। इसका एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ। 

यह खबर भी पढ़े:हेमा मालिनी ने धर्मेंद्र की पहली पत्नी के बारे में किया खुलासा, मैं नहीं चाहती थी कि हमारी शादी...

FGHFGHF

अब इस शो के जज विशाल ददलानी का बयान सामने आया है। उन्होंने ट्वीट के जरिए इस पर मामले पर लिखा, ‘उस लड़के को चपेट मारनी चाहिए थी। ऐसा करने की उसकी हिम्मत भी कैसे हुई। मुझे उम्मीद है कि आप लोगों ने उसे ऐसे ही नहीं जाने दिया होगा'।

इसके बाद विशाल ने लिखा, ‘मैंने सजेस्ट किया था कि पुलिस बुलानी चाहिए, लेकिन नेहा ने डिसाइड किया कि उस लड़के को छोड़ दिया जाए। उसे सच में मनोवैज्ञानिक मदद की जरूरत है। अगर हम कर सकते हैं तो कोशिश करेंगे उसका इलाज हो’। 

FGHFGHF

आदित्य से पूछा गया कि सोशल मीडिया पर ये चर्चा है कि ये सब टीआरपी रेटिंग के लिए किया गया? तो ये सुनकर आदित्य ने कहा- जब आप टीवी पर होते हैं और इस तरह का कुछ होता है जो रेगुलर नहीं है, तो लोग इसे टीआरपी के लिए ड्रामा बताते हैं।  मैं शो का एक एम्प्लॉई हूं। मैं शो में जो मेरे हाथ में होता है वही में करता हूं। 

मात्र 2500/- प्रति वर्गगज में फार्म  हाउस अजमेर रोड, जयपुर  में 9314188188

 

 

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From entertainment

Trending Now
Recommended