संजीवनी टुडे

CM योगी और राज्यपाल नाईक ने देखी फ‍िल्‍म 'उरी', ट्विटर पर पोस्‍ट की फोटो

संजीवनी टुडे 05-02-2019 11:00:47


नई दिल्ली। उत्तर प्रदेश के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ और राज्‍यपाल राम नाईक और मंत्रिमंडल के सदस्यों के साथ सर्जिकल स्ट्राइक पर बानी फ‍िल्‍म उरी देखी।  योगी आदित्‍यनाथ ने इसकी फोटो ट्विटर पर पोस्‍ट की है। योगी आदित्‍यनाथ ने ट्विटर पर फ‍िल्‍म की तारीफ भी की। बता दें कि इससे पहले इस फ‍िल्‍म को प्रदेश में टैक्‍स फ्री किया था।

जयपुर में प्लॉट मात्र 2.40 लाख में Call On: 0931416616 

मोदी सरकार द्वारा जम्मू-कश्मीर के उरी सेक्टर में पाकिस्तानी आतंकवादियों के हमले के जवाब में की गई सर्जिकल स्ट्राइक को लेकर बनी इस फिल्म ने रिलीज होते ही देश-विदेशों में धूम मचा दी। इस फिल्म के संवाद हाउज जोश का उल्लेख प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी कर चुके हैं। हाल ही में मुंबई में प्रधानमंत्री ने अपने संबोधन में हाउज जोश का इस्तेमाल किया था। 

गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पार्रिकर भी एक समारोह में हाउस जोश का उदबोधन कर चुके हैं। केंद्रीय रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण ने भी हाल ही में इस फिल्म का शो देखा और हाउस जोश का नारा लगाया। विकी कौशल और यामी गौतम की प्रमुख जोड़ी वाली इस फिल्म में परेश रावल ने राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजित डोबाल की भूमिका निभाई थी। 

MUST WATCH & SUBSCRIBE

फिल्म ने बॉक्स ऑफिस में तीसरा हफ्ता पूरा कर लिया है। यह फ‍िल्‍म 11 जनवरी को स‍िनेमाघरों में र‍िलीज हुई थी। उरी ने अब तक 189.76 करोड़ की कमाई कर ली है और जल्‍द ही ये 200 करोड़ में जगह बना लेगी। 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From entertainment

Trending Now
Recommended