संजीवनी टुडे

हमेशा से विलन का रोल करना चाहते थे चंकी पांडे

इनपुट- यूनीवार्ता

संजीवनी टुडे 16-09-2019 12:45:05

बॉलीवुड अभिनेता चंकी पांडे का कहना है कि वह हमेशा से विलेन का रोल करना चाहते थे। चंकी पांडे ने कई फिल्मों में हीरो और फिर कॉमिक किरदार निभाये हैं।


मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता चंकी पांडे का कहना है कि वह हमेशा से विलेन का रोल करना चाहते थे। चंकी पांडे ने कई फिल्मों में हीरो और फिर कॉमिक किरदार निभाये हैं। 

यह खबर भी पढ़े:  ईरान के साथ बिना शर्त मुलाकात की खबर गलत: ट्रंप

चंकी अब फिल्मों में विलन के किरदार को निभा रहे हैं। चंकी के नेगेटिव किरदारों को क्रिटिक्स के साथ ही ऑडियंस भी काफी पसंद कर रही है। संजय दत्त की आने वाली फिल्म 'प्रस्थानम' में भी उनका किरदार कुछ ऐसा ही है। फिल्म में उन्होंने एक ऐसे बिजनसमैन का किरदार निभाया है जो पॉलिटिक्स को कंट्रोल करता है।

चंकी पांडे ने कहा, 'मेरा किरदार बेहद खराब है जिसके लिए सिद्धांत और मूल्यों का कोई वैल्यू। जो भी उसके काम के लिए मना करता है, वह उसे नहीं छोड़ता है। यह एक क्रेजी कैरक्टर है। मेरी पत्नी भी लड़ाई के वक्त यह कहती भी हैं कि मेरा बुरा पक्ष घर की बजाय बड़े पर्दे पर दिखाया जाए तो बेहतर काम करेगा।”

चंकी पांडे ने कहा कि वह हमेशा विलन के किरदार पर्दे पर निभाना चाहते थे। उन्होंने कहा, 'मैं उस दौर से आया हूं जबकि शक्ति कपूर और कादर खान एक साल में 20-20 फिल्में कर रहे थे और उनमें विलन का किरदार निभा रहे थे। साथ ही वह इतनी ही कॉमिडी फिल्में भी कर रहे थे। मैं हमेशा से सुपर विलन का किरदार निभाना चाहता था।”

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

More From entertainment

Trending Now
Recommended