संजीवनी टुडे

कास्टिंग काउच: एक्ट्रेस मानवी का खुलासा, बोली- वेब शो में कॉम्प्रोमाइज करने के बदले ऑफर की तीन गुना सैलरी

संजीवनी टुडे 10-04-2020 14:39:45

क्ट्रेस मानवी गगरू ने कास्टिंग काउच को लेकर बड़ा खुलासा किया है। उन्होंने बताया कि कैसे उन्हें एक वेब शो में कॉम्प्रोमाइज करने के बदले तीन गुना सैलरी ऑफर की गई थी।


नई दिल्ली । आयुष्मान खुराना की फिल्म 'शुभ मंगल ज्यादा सावधान' में नजर आ चुकी एक्ट्रेस मानवी गगरू ने कास्टिंग काउच को लेकर बड़ा खुलासा किया है। उन्होंने बताया कि कैसे उन्हें एक वेब शो में कॉम्प्रोमाइज करने के बदले तीन गुना सैलरी ऑफर की गई थी।

मानवी गगरू

मानवी गगरू ने Koimoi.Com को बताया, 'एक साल पहले उनके पास अनजान नंबर से फोन आया था। फोन पर मानवी को बताया गया कि वे लोग वेब सीरीज कर रहे हैं और उन्हें कास्ट करना चाहते हैं। जब मानवी ने ​स्क्रिप्ट पूछी तो वह पहले बजट बताने लगा। जैसे ही मानवी ने इसके लिए मना किया उन्होंने बजट का अमाउंट तीन गुना कर दिया।'

मानवी गगरू

फिर मानवी से कहा गया कि आपको इतना पैसा दिया जा सकता है लेकिन आपको कॉम्प्रोमाइज करना होगा। मानवी बताती हैं कि शब्द 'कॉम्प्रोमाइज' उन्होंने 7,8 साल बाद सुना था। पता नहीं अचानक क्या हुआ कि मानवी ने उसे गाली देना शुरू कर दिया। मानवी ने उन्हें पुलिस की धमकी भी दी।

मानवी गगरू

वर्क फ्रंट की बात करें तो मालवी जल्द ही वह अमेज़न प्राइम वीडियो की वेब सीरीज़ 'फोर मोर शॉट्स प्लीज़' के दूसरे सीज़न में नज़र आने वाली हैं। यह वेब सीरीज़ 17 अप्रैल को रिलीज़ होने वाली है। 

यह खबर भी पढ़े:Coronavirus: स्वास्थ्य कर्मचारियों की मदद के लिए सोनू सूद ने दिया अपना होटल

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From entertainment

Trending Now
Recommended