संजीवनी टुडे

कंगना रनौत के खिलाफ दर्ज हुआ मुकदमा, लगा ये बड़ा आरोप

संजीवनी टुडे 26-09-2020 19:39:22

बॉलीवुड की क्वीन अभिनेत्री कंगना रनौत के खिलाफ कर्नाटक के तुमकुर के एक अदालत में क्रिमिनल केस दर्ज किया गया है।


मुंबई। बॉलीवुड की क्वीन अभिनेत्री कंगना रनौत के खिलाफ कर्नाटक के तुमकुर के एक अदालत में क्रिमिनल केस दर्ज किया गया है। कंगना के विरुद्ध कृषकों के अपमान का दोष लगाते हुए मुकदमा दर्ज किया गया है। दर्ज मामले में बोला गया है कि कंगना ने कृषि बिल का विरोध कर रहे कृषकों का ट्वीट करके अपमान किया।

Kangana Ranaut

दरअसल, कृषि बिल को लेकर कंगना के एक ट्वीट को लेकर बोला जा रहा था कि उन्होंने कृषकों का अपमान किया है। इस ट्वीट को लेकर अनेक स्थान कृषकों ने विरोध प्रदर्शन भी किया। हालांकि बाद में सफाई देते हुए कंगना ने बोला कि उन्होंने कृषकों का अपमान नहीं किया है।

जानकारी के मुताबिक, भारत सरकार के कृषि बिल के खिलाफ किसान संगठन पुरे विश्व में विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं। इन कृषि विधेयकों के खिलाफ 25 सितंबर को कृषक तथा राजनीतिक संगठनों ने देश बंद रखा था। वही, कृषकों के भारत बंद का मिलाजुला असर नजर आया। 

वही, जैसे प्रभु श्री कृष्ण की नारायणी सेना थी, वैसे ही पप्पु की भी अपनी एक चंपू सेना है जो कि सिर्फ अफ़वाहों के दम पे लड़ना जानती है, यह है मेरा वास्तविक ट्वीट अगर कोई यह साबित करदे की मैंने कृषको को आतंकी बोला, मैं माफ़ी मांगकर हमेशा हेतु ट्वीटर छोड़ दूंगी।  

Kangana Ranaut

किसान कृषि बिल का विरोध इसलिए कर रहे हैं क्योंकि उन्हें लगता है कि नए विधयकों से मंडी इंतजाम ख़त्म हो जाएगी एवं न्यूनतम समर्थन मूल्य (एमएसपी) प्रणाली ख़त्म हो जाएगी। इससे बड़े कारोबारी कृषकों के उत्पाद औने-पौने  दाम पर खरीदकर जमाखोरी करेंगे। वही, अब इस मुद्दे में लगातार वृद्धि ही होती हुई जा रही है।

यह खबर भी पढ़े: DRUGS CASE: NCB की पूछताछ में श्रद्धा कपूर ने कही ये हैरान करने वाले बातें

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From entertainment

Trending Now
Recommended