संजीवनी टुडे

एक्ट्रेस डॉली बिंद्रा के खिलाफ मामला दर्ज, जिम कर्मचारी के साथ हाथापाई का आरोप

संजीवनी टुडे 13-02-2019 09:15:58


मुंबई । अक्सर अपने तेजतर्रार स्वाभाव को लेकर विवादों में घिरी रहने वाली अभिनेत्री डॉली बिंद्रा आने वाले वक्त में मुसीबत में फंस सकती हैं। मुंबई पुलिस ने डॉली बिंद्रा के खिलाफ एक जिम मालिक के खिलाफ मामला दर्ज किया है। 

जयपुर में प्लॉट मात्र 2.30 लाख में Call On: 09314188188

FGHFGHF

मिली जानकारी के अनुसार, ये मामला खार पुलिस स्टेशन में दर्ज किया गया है और इसमें डॉली बिंद्रा को भारतीय दंड संहिता की धाराओं 341, 447, 501, 504, 506 और 34 के तहत आरोपी बनाया गया है। पुलिस का कहना है कि जांच के लिए डॉली को जल्दी ही नोटिस भेजा जाएगा और उनसे पूछताछ की जाएगी। ये मामला विगत 21 जनवरी का बताया जाता है, जब डॉली बिंद्रा ने एक जिम में जाकर हंगामा किया और कथित तौर पर जिम के कर्मचारी के साथ हाथापाई की और जिम के मालिक को धमकी दी। जिम मालिक की ओर से पुलिस को वारदात की सीसी टीवी फुटेज भी मुहैया कराई गई है। 

FGHFGHF

पुलिस के मुताबिक, फुटेज में डॉली बिंद्रा हंगामा करते हुए नजर आ रही हैं। डॉली बिंद्रा के साथ इस मामले में उनका पक्ष जानने के लिए संपर्क किया गया, लेकिन उनकी तरफ से कोई जवाब नहीं मिला। ड़ॉली बिंदा उस वक्त सुर्खियों में आई थीं, जब बिग बॉस के सीजन 4 के दौरान उनका श्वेता तिवारी सहित कई प्रतियोगियों के साथ तू तू मैं मैं हुई थी। उसके बाद भी उनके व्यहवार को लेकर कई बार शिकायतें मिलीं। 

MUST WATCH & SUBSCRIBE

कुछ वक्त पहले उनका अंधेरी में उस बिल्डिंग में रहने वालों के साथ झगड़ा हुआ था, जिसमें वे खुद रहती हैं। ये मामला पुलिस में पंहुचा था और पुलिस की ओर से समझा-बुझाकर दोनों पक्षों को शांत कराकर वापस भेज दिया था। 

More From entertainment

Trending Now
Recommended