संजीवनी टुडे

प्रियंका दीदी से तुलना नही कर सकती: मीरा चोपड़ा

इनपुट- यूनीवार्ता

संजीवनी टुडे 19-09-2019 12:52:37

अभिनेत्री मीरा चोपड़ा का कहना है कि वह अपनी तुलना अपनी कजिन एवं अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा से कभी नही कर सकती है।


मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री मीरा चोपड़ा का कहना है कि वह अपनी तुलना अपनी कजिन एवं अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा से कभी नही कर सकती है।

????

मीरा चोपड़ा साउथ की शहूर अभिनेत्री हैं और बॉलीवुड में उनका डेब्यू वर्ष 2014 में प्रदर्शित फिल्म 'गैंग ऑफ गोष्ट' से हुआ था। इसके बाद मीरा '1920 लंदन' में नजर आईं थी। मीरा चोपड़ा की फिल्म 'सेक्शन 375' हाल ही में रिलीज हुई है। फिल्म 'सेक्शन 375' में मीरा चोपड़ा एक ऐसे कॉस्ट्यूम डिजाइनर के किरदार में नजर आईं, जो अपने डायरेक्टर पर रेप केस का झूठा आरोप लगाती हैं। फिल्म को क्रिटिक्स के साथ-साथ दर्शकों का भी प्यार मिल रहा है।

????

यह खबर भी पढ़े: 'वाल्मीकि' में श्रीदेवी बनी पूजा हेगड़े, शरारती और मासूमियत से भरा फर्स्ट लुक रिलीज

बॉलीवुड में कम सक्रियता पर मीरा चोपड़ा ने कहा कि यह संयोग की बात है कि बॉलीवुड की मेरी दोनों ही फिल्में हॉरर रही हैं। मैं इसे अपनी गलती मानती हूं क्योंकि इन दो फिल्मों के बाद मुझे टाइपकास्ट कर दिया गया था। मैं उस तरह की फिल्में कर ऊब चुकी थी। अब मैंने अपनी इमेज को तोड़ने के मकसद से 'सेक्शन 375' किया है और जल्द ही मैं एक वेब शो में पुलिस अधिकारी का किरदार निभाती नजर आऊंगी। एक ऐक्टर के तौर पर भी मैं सीरियस और इंटेंस किरदार करना चाहती हूं ताकि मैं खुद को संतुष्ट कर सकूं।'

????

प्रियंका चोपड़ा से तुलना किये जाने पर मीरा चोपड़ा ने कहा ,प्रियंका दीदी से अपनी तुलना करने की सपने में भी नहीं सोच सकती हूं। मुझे गर्व है कि मैं उनकी बहन हूं। वह बेहद इंटेलिजेंट और सुपर टैलंटेड हैं। उनकी तरह बन पाना बहुत मुश्किल है। मैं यदि उनसे तुलना करने लग जाऊं, तो डिप्रेशन में चली जाऊंगी और कभी खुश नहीं रह पाऊंगी।' वह हमें काफी गाइड करती हैं। मैं अक्सर उनसे अपने प्रॉजेक्ट्स पर चर्चा करती रहती हूं। 

????

दिसंबर में जब मुझे 'सेक्शन 375' का ऑफर आया, तो उन्होंने ही मुझसे कहा कि इसको अपने हाथ से जाने मत दो क्योंकि ऐसे प्रॉजेक्ट्स बहुत कम बन पाते हैं और वह सही थीं।'

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

More From entertainment

Trending Now
Recommended