संजीवनी टुडे

बाईपास रोड का 'सो गया ये जहां' सॉन्ग हुआ रिलीज

संजीवनी टुडे 09-10-2019 17:34:06

नील नितिन मुकेश की अपकमिंग एक्शन थ्रिलर फिल्म बाईपास रोड का नया सॉन्ग सो गया ये जहा रिलीज हो गया है।


मुंबई। नील नितिन मुकेश की अपकमिंग एक्शन थ्रिलर फिल्म बाईपास रोड का नया सॉन्ग 'सो गया ये जहा' रिलीज हो गया है। मेकर्स नेे आज ही फिल्म का ये सॉन्ग रिलीज किया है। यह सॉन्ग फिल्म तेजाब का है, जिसे इस फिल्म के लिए रीक्रिएट किया गया है।

यह खबर भी पढ़े:एकता की इस फिल्म में पंजाबी कुड़ी बनेंगी यह हसीना!

'सो गया ये जहां' सॉन्ग एक पार्टी सॉन्ग है, जिसमें नील नितिन मुकेश और अदा शर्मा हैं। फिल्म के डायरेक्टर नमन नितिन मुकेश ने अपने सोशल मीडिया प्रोफाइल पर इस सॉन्ग को शेयर किया है। इस गाने को शब्बीर अहमद ने लिखा है, और राज़ आशु ने म्यूजिक दिया है। जुबिन नौटियाल और नील नितिन मुकेश ने इसे गाया गया है।

So Gaya Yeh Jahan
 
फिल्म तेजाब में यह एक सैड सॉन्ग था, जबकि इस फिल्म के लिए इस गाने को एक पार्टी सॉन्ग के रूप में तैयार किया गया है। इस सॉन्ग मे एक क्लब का सीन दिखाया गया है जहां अदा और नील एक दूसरे के साथ डांस कर रहे हैं।

So Gaya Yeh Jahan
 
फिल्म में नील नितिन मुकेश के अलावा आदा शर्मा, सुधांशु पांडे, रजत कपूर, गुल पनाग, तृप्ति शुक्ला, मनीष चौधरी, शमा सिकंदर, ताहिर शब्बीर, पहल मानगे, एरोल पीटर मार्क्स, भावना राव, मुकेश भट्ट और राम सुजान सिंह भी है।

So Gaya Yeh Jahan
 
अपकमिंग थ्रिलर-ड्रामा फिल्म को नील नितिन मुकेश ने लिखा है। जबकि इसे नील नितिन के छोटे भाई नमन नितिन मुकेश ने डायरेक्ट किया हैं। फिल्म को नील नितिन मुकेश ने मिराज ग्रुप के साथ मिलकर प्रोड्यूस किया है। फिल्म 1 नवंबर 2019 को रिलीज़ होने वाली है।

So Gaya Yeh Jahan

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166    

 

More From entertainment

Trending Now
Recommended