संजीवनी टुडे

आखिर क्यों? कपिल शर्मा को कायस्थ समाज से मांगनी पड़ी माफी, जानिए पूरा मामला

संजीवनी टुडे 23-05-2020 08:09:56

कपिल शर्मा ने अपने शो द कपिल शर्मा के एक एपिसोड में भगवान चित्रगुप्त के बारें में कुछ गलत बोल दिया जिसके बाद उन्हें कायस्थ समाज से माफी मांगी पड़ी है।


नई दिल्ली। कॉमेडियन अभिनेता कपिल शर्मा ने अपने शो द कपिल शर्मा के एक एपिसोड में भगवान चित्रगुप्त के बारें में कुछ गलत बोल दिया जिसके बाद उन्हें कायस्थ समाज से माफी मांगी पड़ी है। कपिल ने अपनी पूरी टीम की तरफ से माफी मांगी है। 

 Kapil Sharma

उन्होंने ट्वीट किया, 'प्रिय कायस्थ समाज, 28 मार्च 2020 को प्रसारित हुए द कपिल शर्मा के एपिसोड में श्री चित्रगुप्त जी के उल्लेख पर आपकी भावनाओं को ठेस पहुंची हो तो मैं अपने और अपनी टीम की तरफ से आप सभी से माफी मांगता हूं। हमारा मकसद किसी को ठेस पहुंचाना नहीं था। आप सभी खुश रहें, सुरक्षित रहें और मुस्कुराते रहें। ईश्वर से यही कामना करता हूं प्यार एवं आदर सहित नमस्कार।'  

 Kapil Sharma

बता दें कि कपिल शर्मा शो की इन दिनों शूटिंग नहीं हो रही है। कपिल घर में अपनी पत्नी और बेटी संग वक्त बिता रहे हैं। वे सोशल मीडिया पर अक्सर फैंस संग बातचीत किया करते हैं। कपिल लॉकडाउन में फैंस से कनेक्ट रहने का कोई भी मौका नहीं छोड़ते हैं। 

 Kapil Sharma

रिपोर्ट के अनुसार प्रोड्यूसर बिना लाइव ऑडियंस के इस शो को दोबारा शुरू करने का प्लान कर रहे हैं। हालांकि कपिल ने अभी तक इस बारे में कोई कमेंट नहीं किया है।

यह खबर भी पढ़े: बिकिनी पहन सुमद्र किनारे बैठी नजर आई दिशा पाटनी, बोल्ड अंदाज ने सोशल मीडिया पर लगाई आग

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From entertainment

Trending Now
Recommended