संजीवनी टुडे

भाई को देखने पंहुचे भाई

संजीवनी टुडे 19-03-2019 15:53:34


मुंबई। अमेरिका के एक अस्पताल में लंबे समय से इलाज करा रहे ऋषि कपूर उस वक्त भावुक हो गए, जब उनके बड़े भाई रणधीर कपूर अपने छोटे भाई से मिलने पंहुचे। रणधीर कपूर के साथ उनकी बड़ी बेटी करिश्मा कपूर भी थीं। 

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

ऋषि कपूर की पत्नी नीतू कपूर ने सोशल मीडिया पर एक सेल्फी शेयर की, जिसमें ऋषि कपूर अपने भाई रणधीर और करिश्मा कपूर के साथ नजर आ रहे हैं। ये सेल्फी ऋषि कपूर ने ही ली और इसमें नीतू कपूर भी नजर आ रही हैं। फोटो को शेयर करते हुए नीतू कपूर ने लिखा कि ये दोनों दुनिया के सबसे अच्छे भाई हैं और मजाकिया लहजे में उन्होंने लिखा कि ये आपस में सिर्फ खाने की बातें ही करते हैं। 

uhjgjhyj

रणधीर कपूर से पहले उनकी बहन रीमा जैन भी ऋषि कपूर को देखने पंहुची थीं, तो नीतू ने उनकी फोटो भी सोशल मीडिया पर शेयर की थीं और लिखा था कि उम्मीद है कि हम भी जल्दी ही वापस लौटेंगे। कुछ दिनों पहले चर्चा हो रही थी कि मार्च महीने में ऋषि कपूर भारत लौटकर आएंगे और इसकी वजह रणबीर कपूर के साथ आलिया भट्ट की शादी को बताया जा रहा था, लेकिन कपूर परिवार ने ही इसका खंडन कर दिया था। 

कपूर परिवार का कहना है कि ऋषि कपूर पूरी तरह से सही होने के बाद ही भारत लौटेंगे और साथ में ये भी स्पष्ट किया गया था कि फिलहाल रणबीर और आलिया की शादी की कोई योजना नहीं है।

MUST WATCH & SUBSCRIBE

आलिया भट्ट ने भी शादी की संभावनाओं को खारिज किया था। वक्त वक्त पर फिल्मी सितारे ऋषि कपूर से मिलने जाते रहे हैं। अनुपम खेर, आमिर खान, प्रियंका चोपड़ा जैसे सितारे उनसे अस्पताल में जाकर मिल चुके हैं। 

More From entertainment

Loading...
Trending Now
Recommended