संजीवनी टुडे

टूटी इस कामेडी कलाकार की सगाई, जानिए वजह

संजीवनी टुडे 31-05-2019 19:30:40


मुंबई। कई कामेडी शोज का हिस्सा रहे एक्टर सिद्धार्थ सागर एक बार फिर विवादों में हैं। इस बार विवाद उनकी सगाई टूटने को लेकर है। उनकी मंगेतर और टीवी एक्ट्रेस सुभी जोशी ने सार्वजनिक रुप से स्वीकार कर लिया है कि सिद्धार्थ सागर के साथ उनकी सगाई टूट गई है। साथ ही सुभी जोशी ने सिद्धार्थ पर उनके साथ मारपीट करने के आरोप भी लगाए हैं। सिद्धार्थ सागर कुछ वक्त पहले उस वक्त विवादों में आए थे, जब उनका अपनी मां के साथ झगड़े का वी़डियो वायरल हुआ था। 

उस वक्त कहा गया था कि सिद्धार्थ सागर की मनोदशा सही नहीं है और वे डिप्रेशन का शिकार होकर ऐसी हरकतें कर रहे हैं। कुछ दिनों बाद कहा गया कि ट्रीटमैंट के बाद वे ठीक हो गए हैं। सुभी जोशी के साथ सिद्धार्थ सागर ने पिछले साल नवंबर में सगाई की थी। सुभी जोशी लव दोस्त दुआ सहित कई शोज में काम कर चुकी हैं। सगाई से पहले भी एक बार उनका रिश्ता टूट गया था, जब वे एक दूसरे को डेट कर रहे थे। 

उस वक्त भी सुभी जोशी ने उन पर हिंसक हो जाने का आरोप लगाया था। सुभी जोशी ने सगाई तोड़ने को लेकर कहा कि वे आर्थिक रुप से कमजोर हो गए हैं और इसी को लेकर उनकी मानसिक स्थिति भी बिगड़ रही है। सुभी के मुताबिक, दो बार उनको पुलिस में शिकायत करनी पड़ी थी, जब सिद्धार्थ सागर ने उनसे मारपीट की थी, लेकिन बाद में उन्होंने माफी मांगने के बाद आइंदा गलती न दोहराने का वादा किया था, तो सुभी ने शिकायत वापस ले ली थी।

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

 

 सुभी जोशी ने सिद्धार्थ का अपनी मां के साथ वायरल हुए झगड़े का जिक्र करते हुए कहा कि उस मामले में उनकी मां की कोई गलती नहीं थी। सुभी जोशी ने साफ तौर पर कहा कि अब वे किसी भी कीमत पर दोबारा फिर कभी सिद्धार्थ सागर से रिश्ता नहीं जोड़ेंगी। सिद्धार्थ सागर ने कामेडी सर्कस और कपिल शर्मा के कामेडी शो सहित कई शोज में काम किया है। 

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314188188

 

More From entertainment

Trending Now
Recommended