संजीवनी टुडे

Box Office: पल पल दिल के पास, प्रस्थानम और द जोया फैक्टर में किस फिल्म ने मारी बाजी, जानें पहले दिन की कमाई

संजीवनी टुडे 22-09-2019 07:40:31

बॉक्स ऑफिस पर एक साथ रिलीज हुई फिल्म पल पल दिल के पास, प्रस्थानम और द जोया फैक्टर की शुरुआत काफी धीमी रही है। इन फिल्मों की स्टारकास्ट और स्टोरी बिल्कुल अलग है।


नई दिल्ली । इस शुक्रवार को बॉक्स ऑफिस पर एक साथ रिलीज हुई फिल्म पल पल दिल के पास, प्रस्थानम और द जोया फैक्टर की शुरुआत काफी धीमी रही है। इन फिल्मों की स्टारकास्ट और स्टोरी बिल्कुल अलग है। चलिए जानते हैं इन जानते है कि इन तीनों फिल्मों ने पहले दिन की कितने करोड़ की कमाई है। 

यह खबर भी पढ़े:'नच बलिए 9' के सेट पर रवीना टंडन ने बताया अपना पहला क्रश, नाम जानकर आप भी रह जाएंगें दंग

DFGDF

सनी देओल के बेटे करण देओल की लव स्टोरी फिल्म 'पल पल दिल के पास का लोगों को बहुत दिनों से इंतजार था। करण देओल की यह पहली फिल्म हैं। इस फिल्म का निर्देशन सनी देओल ने खुद किया है। बॉक्‍स ऑफिस इंडिया की ताजा रिपोर्ट की बात करें तो शुरुआती आंकड़ों में 'पल पल दिल के पास' को लगभग 1.1 से 1.2 करोड़ की ओपनिंग मिली है।  

DFGDF

बॉक्स ऑफिस इंडिया के मुताबिक पॉलिटिक्ल ड्रामा फिल्म प्रस्थानम ने बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन 75 से 80 लाख की कमाई की है। सिंगल स्क्रीन पर ये फिल्म थोड़ा बहुत कमाल दिखाने में सफल रही है। फिल्म में मुख्य किरदारों के तौर पर संजय एस दत्त, मनीषा कोइराला, जैकी श्रॉफ, चंकी पांडे, अली फजल, अमायरा दस्तूर और सत्यजीत दुबे नजर आए हैं।

DFGDF

सोनम के आहूजा और दुलकर सलमान की 'द जोया फेक्‍टर' की शुरुआत काफी ठंडी रही है। यूं तो इस फिल्‍म के प्रमोशन में सोनम ने कोई कसर नहीं छोड़ी है, लेकिन लगता है ये प्रमोशन भी उनके ज्‍यादा काम नहीं आया है। फिल्म ने पहले दिन केवल 65-70 लाख की कमाई की है।

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

 

 

 

 

More From entertainment

Trending Now
Recommended