संजीवनी टुडे

Box Office : 'गली बॉय' ने बनाया ये जबरदस्त रिकॉर्ड, कलेक्शन पहुंचा इतने करोड़

संजीवनी टुडे 25-02-2019 08:38:09


मुंबई । जोया अख्तर द्वारा रचित भूमिगत संगीत की वास्तविक दुनिया में रणवीर सिंह का रैपर अवतार और आलिया भट्ट का चुलबुला अंदाज दर्शकों को बेहद पसंद आ रहा है। यह एक मनोरंजक फिल्म है। इसमें इमोशन है, इंटरटेनमेंट है और साथ ही है इंस्पिरेशन। जयपुर में प्लॉट मात्र 2.30 लाख में Call On: 09314188188

cvbcv

फिल्म के कलेक्शन की बात करें तो शुक्रवार को 3.90 करोड़ रुपये की तो  शनिवार को फिल्म ने अच्छी तेजी दिखाते हुए 7.05 करोड़ रुपये की कमाई दर्ज की है। इसके बाद कुल आंकड़ा अब तक 111.25 करोड़ रुपये हो गया है। 

cvbcv

फिल्म की कहानी, एक नौजवान मुराद (रणवीर सिंह) जीवन की तमाम सारी विपरीत परिस्थितियों में रहा है। वो अपनी बचपन की गर्लफ्रेंड सफीना (आलिया भट्ट) के साथ एक आम ज़िंदगी जी रहा है। लेकिन, साथ ही साथ उसे लिखने का जुनून है। बतादे की 'सिंबा' ने पहले दिन 20 करोड़ 72 लाख रुपये का करोबार किया था। गली बॉय रणवीर सिंह की दूसरी सबसे बड़ी ओपनिंग फिल्म बन गई है। उनकी फिल्म 'सिंबा' पहली सबसे बड़ी ओपनर मूवी है, जबकि 'पद्मावत' तीसरे नंबर पर है। 

cvbcv

MUST WATCH & SUBSCRIBE

गौरतलब है कि फिल्म 'गली बॉय' देश में करीब 3350 स्क्रीन्स पर रिलीज की गई है। जबकि विदेशों में यह 751 स्क्रीन्स पर रिलीज की गई है। 'गली बॉय' में आलिया ने पहली बार रणवीर सिंह की हीरोइन के तौर पर काम किया। 'गली बॉय' का निर्देशन करने वाली जोया अख्तर की ये पहली फिल्म है, जिसने सौ करोड़ के क्लब में जगह बनाई है। 

 

More From entertainment

Trending Now
Recommended