संजीवनी टुडे

Box Office: नई फिल्मों का पहला वीकंड, 'जंगली' और 'नोटबुक' का हुआ ऐसा हाल, कमाई जानकर लगेगा झटका

संजीवनी टुडे 01-04-2019 15:27:55


मुंबई। पिछले शुक्रवार को रिलीज हुईं नई फिल्मों में से कोई भी फिल्म दर्शकों की पसंद पर खरी नहीं उतरी है। सलमान खान की प्रोडक्शन कंपनी में बनी फिल्म नोटबुक ने अनुमान के मुताबिक, पहले वीकंड, यानी तीन दिनों में महज 2.5 करोड़ का कारोबार किया, तो दूसरी फिल्म जंगली की कमाई बेहतर रही और इस फिल्म का पहले वीकंड का कारोबार लगभग 13 करोड़ रहा। मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

नूतन की बेटी प्रनूतन और नए चेहरे जहीर इकबाल की लांचिंग वाली फिल्म नोटबुक की शुरुआत सुस्त रही थी और रिलीज के पहले दिन ये फिल्म सिर्फ 75 लाख ही कमा सकी थी। शनिवार और रविवार को भी इस फिल्म के प्रदर्शन में कोई ज्यादा सुधार नहीं हुआ और इन आंकड़ों को देखकर कहा जा सकता है कि दर्शकों ने इस नई जोड़ी की प्रेमकहानी को खारिज कर दिया। 

दूसरी ओर, अनुमानित रुप से 40 करोड़ के बजट वाली एक्शन पैक एंडवेचर्स फिल्म जंगली ने पहले दिन 3.35 करोड़ का कारोबार किया था। अगले दो दिनों में फिल्म के कारोबार में काफी सुधार हुआ और कमाई का आंकड़ा 13 करोड़ तक जा पंहुचा, लेकिन फिल्मी कारोबार के जानकार अब भी इस फिल्म का भविष्य बहुत अच्छा नहीं मान रहे हैं। 

जानकारों की राय में नोटबुक तो बॉक्स ऑफिस के मुकाबले से बाहर जा चुकी है, लेकिन जंगली के लिए भी सोमवार का कलेक्शन सबसे अहम रहेगा। जानकारों का अनुमान है कि पहले सप्ताह के अंत में जंगली का कलेक्शन 25-30 करोड़ के आसपास रह सकता है, जबकि नोटबुक का पहले सप्ताह का कलेक्शन 5 करोड़ के आसपास सिमट जाएगा। 

MUST WATCH & SUBSCRIBE

इन दो फिल्मों के अलावा वैसे बॉक्स ऑफिस पर तीन और फिल्में रिलीज हुईं, लेकिन तीनों में से कोई एक दिन भी नहीं टिक सकी। गॉन केश, राम की जन्मभूमि और टेनिस बड्डी पहले ही दिन सुपर फ्लाप साबित हुईं।

More From entertainment

Trending Now
Recommended