संजीवनी टुडे

Box Office: पहले दिन ही सलमान की भारत ने तोडा ये बड़ा रिकॉर्ड, कमाए इतने करोड़

संजीवनी टुडे 06-06-2019 13:21:35

भारत ने पहले दिन 42 करोड़ रुपये की जबरदस्त कमाई की है। इस कमाई के साथ सलमान खान ने अपनी सारी फिल्मों के रिकॉर्ड भी तोड़ दिए है। इस फिल्म ने पहले दिन सबसे ज्यादा कमाई की है।


मुंबई । सलमान खान, कैटरीना कैफ, सुनील ग्रोवर और जैकी श्रॉफ के अभिनय से सजी फिल्म भारत ने अपनी रिलीज के पहले दिन ही तहलका मचा दिया है। फिल्म के कलेक्शन की बात करें तो भारत ने पहले दिन 42 करोड़ रुपये की जबरदस्त कमाई की है। इस कमाई के साथ सलमान खान ने अपनी सारी फिल्मों के रिकॉर्ड भी तोड़ दिए है। इस फिल्म ने पहले दिन सबसे ज्यादा कमाई की है। 

BNMBN

भारत को 6000 से ज्यादा स्क्रीन्स पर दुनिया भर में रिलीज किया गया है। भारत में इसे 4700 स्क्रीन मिली है, जबकि ओवरसीज में यह 1300 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई है। 

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने भारत की कमाई के आंकड़े साझा करते हुए लिखा, "देश को सलमेनिया फीवर ने पकड़ लिया है...बॉक्स ऑफिस पर भारत का तूफान.. एक बार फिर से ये साबित करता है कि सलमान खान बॉक्स ऑफिस के सबसे बड़े खिलाड़ी हैं. भारत ने अली अब्बास जफर की टाइगर जिंदा है ( 34.10 करोड़) और सुल्तान (36.54 करोड़) के फर्स्ट डे कलेक्शन का रिकॉर्ड तोड़ा. भारत ने बुधवार को 42.30 करोड़ की कमाई की।"

BNMBN

भारत का निर्देशन अली अब्बास जाफर ने किया है, जो इससे पहले सलमान के साथ दो लगातार सुपर हिट फिल्में टाइगर जिंदा है और सुलतान का निर्देशन कर चुके हैं। वही अब ये जोड़ी इस बार हैट्रिक लगाने में भी कामयाब हो गई है। टाइगर जिंदा है के बाद सलमान और कैटरीना कैफ की जोड़ी परदे पर लौट रही है। सलमान के बड़े बहनोई अतुल अग्निहोत्री की कंपनी में बनी ये फिल्म कोरियाई फिल्म ओडे टू माई फादर का रीमेक है। 

BNMBN

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

 

 

इस फिल्म का बजट एक सौ बीस करोड़ आंका गया है, जिसमें से तीस करोड़ रु फिल्म के प्रमोशन पर खर्च किए गए हैं। 

मात्र 220000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314188188

 

More From entertainment

Trending Now
Recommended