संजीवनी टुडे

Box Office: दर्शकों को सिनेमाघर तक ले आई सोनू, टीटू और स्वीटी की तिकड़ी, कमाए इतने करोड़ रु.

संजीवनी टुडे 24-02-2018 14:51:14

Source: google


मुंबई। लव रंजन के डायरेक्शन में बनी फिल्म ‘सोनू के टीटू की स्वीटी’ 23 फरवरी को रिलीज हो चुकी है। कार्तिक आर्यन, नुशरत भरुचा और सनी सिंह ने शानदार एक्टिंग से ये फिल्म लोगों को काफी पसंद आ रही है। फिल्म ने अभी तक लगभग 6.75 से 7 करोड़ रु. कमाई की हैं। 

यह भी देखें: B'DAY Special: बॉलीवुड में मॉडल फिगर के तौर पर जाने जानी थी यह एक्ट्रेस, आज बेबाक एक्ट्रेस गुमनामी में खो गयी, देखे वीडियो

Source: Google

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श के मुताबिक, 'सोनू के टीटू की स्वीटी' ने वीनिंग स्टार्ट किया है। 'पद्मावत' और 'पैडमैन' के बाद यह 2018 की तीसरी बेस्ट ओपनिंग फिल्म है। शनिवार और रविवार को और अच्छी शुरुआत मिल सकती है। छोटी स्टारकास्ट और कम बजट में बनी यह फिल्म वीकेंड पर और अच्छा कलेक्शन कर सकती है।

यह भी देखें: वीडियो : बीजेपी के इस सांसद ने स्कूल में शौचालय की अपने हाथो से की सफाई

Source: Google

फिल्म की कहानी की बात करें तो इसमें दो जिगरी दोस्त सोनू (कार्तिक आर्यन) और टीटू (सनी सिंह) की दोस्ती दिखाई गई है। बचपन से ही सोनू ने टीटू को हर मुसीबत से बचाया है। टीटू की मुसीबत उसका भोलापन है, उसे हर एक लड़की से सच्चा प्यार हो जाता है। हर बार उसका दिल टूट जाता है। लेकिन एक अच्छे दोस्त की तरह सोनू ,टीटू के सभी प्रॉब्लम को दूर करता है। 

Source: Google

एक दिन अचानक टीटू की शादी स्वीटी (नुसरत भरूचा) से तय हो जाती है। स्वीटी का भोला चेहरा देखकर सोनू को उस पर शक होता है। उसका शक तब और गहरा हो जाता है जब स्वीटी, सोनू को चैलेंज देते हुए कहती है कि 'दोस्ती और लड़की में हमेशा लड़की जीतती है।' 

और कहती है कि वह किसी भी कीमत पर टीटू को हथिया लेगी।

sanjeevni app

More From entertainment

Loading...
Trending Now