संजीवनी टुडे

बॉक्स ऑफिस सक्सेस को अवार्ड्स से महत्वपूर्ण मानते हैं: आयुष्मान खुराना

इनपुट- यूनीवार्ता

संजीवनी टुडे 11-09-2019 13:14:43

बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना बॉक्स ऑफिस सक्सेस को अवार्ड्स से महत्वपूर्ण मानते हैं।


मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना बॉक्स ऑफिस सक्सेस को अवार्ड्स से महत्वपूर्ण मानते हैं। आयुष्मान खुराना का कहना है कि उनके लिए अवॉर्ड से ज्यादा महत्वपूर्ण है, फिल्म को मिलने वाली कमर्शियल सक्सेस। 

यह खबर भी पढ़े: VIDEO: पाक विदेश मंत्री के मुंह से निकली सच्चाई, कहा- जम्मू-कश्मीर है 'भारतीय राज्य'

आयुष्मान खुराना को हाल ही में फिल्म अंधाधुन के लिये राष्ट्रीय पुरस्कार मिला है। आयुष्मान ने नैशनल अवॉर्ड के बारे में कहा, “नैशनल अवॉर्ड की वजह से जो प्रेशर है मुझ पर, इसे मैं हैपी प्रेशर कहूंगा। किसी भी फिल्म में काम करने से पहले हम यह नहीं कि हमको नैशनल अवॉर्ड मिलेगा, लेकिन मिलता है तो खुश होते हैं, इनकरेज होते हैं, फिल्मों के चुनाव करने के ढंग को सही समझते हैं।”

आयुष्मान ने कहा कि फिल्म करने से पहले बहुत ज्यादा नहीं सोचते कि कौन निर्देशक है और कौन निर्माता है, सिर्फ फिल्म की स्क्रिप्ट के साथ जाते हैं और यही काम आजकल मैं कर रहा हूं। राष्ट्रीय सम्मान की घोषणा के बाद, मेरा फिल्म चुनने का तरीका वैलिड हो गया है, अब मैं इसी सोच के साथ ही आगे भी फिल्म करता रहूंगा। 

कभी-कभी हम बड़े डायरेक्टर के नाम से बहक जाते हैं, मेरा मानना है कि बड़ा डायरेक्टर भी बुरी फिल्म बना सकता है और नया से नया निर्देशक एक सुपरहिट फिल्म दे सकता है, ऐसा हमने देखा भी है। मैं अवॉर्ड्स से ज्यादा फिल्म की कमर्शल सफलता को महत्त्व देता हूं, दर्शकों का प्यार अगर फिल्म को मिलता है तो ज्यादा खुशी होती। हम ऐक्टर्स बच्चों की तरह होते हैं।

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

More From entertainment

Trending Now