संजीवनी टुडे

Box Office: 21वें दिन 'हाउसफुल 4' ने की रिकॉर्ड तोड़ कमाई, कलेक्शन पंहुचा इतने करोड़

संजीवनी टुडे 15-11-2019 08:31:07

हाउसफुल 4 बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही है। फिल्म में अक्षय कुमार, रितेश देशमुख, बॉबी देओल, कृति सेनन, कृति खरबंदा और पूजा हेगड़े मुख्य भूमिका में है।


नई दिल्ली । मल्टीस्टारर फिल्म हाउसफुल 4 बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही है। फिल्म में अक्षय कुमार, रितेश देशमुख, बॉबी देओल, कृति सेनन, कृति खरबंदा और पूजा हेगड़े मुख्य भूमिका में है। 

यह खबर भी पढ़े:अनु मलिक ने #Metoo में लगे यौन शोषण के आरोपों पर तोड़ी चुप्पी, कहा- मेरी चुप्पी को मेरी कमजोरी...

DFGDFGDF

फिल्म के कलेक्शन की बात करें तो 'हाउसफुल 4' ने बॉक्स ऑफिस पर 200 करोड़ का आकड़ा छू लिया है। फिल्म को रिलीज हुए 3 सप्ताह हो गए, लेकिन फिर भी फिल्म की कमाई में कमी नहीं आई है। आपको बता दें अक्षय कुमार की फिल्म हाउसफुल 4 बॉलीवुड इतिहास की दूसरी ऐसी कॉमेडी फिल्म बन गई, जिसने 200 करोड़ का आंकड़ा छुआ। 

DFGDFGDF

'हाउसफुल 4' के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को लेकर बॉक्स ऑफिस इंडिया डॉट कॉम ने बताया है कि फिल्म ने बुधवार को लगभग 1.25 करोड़ रुपये की कमाई की है।  गुरुवार को करीब 1 करोड़ की कमाई करने की होगी। हालांकि, इसकी अधिकारिक सूचना मिलनी अभी बाकी है। 

DFGDFGDF

'हाउसफुल 4' की कहानी की बात करें तो फिल्म की कहानी 1419 के सितमगढ़ की है। छह सौ साल बाद तीनों जोड़े पुनर्जन्म लेते हैं, और इसके बाद फिर शुरू होती है हाउसफुल टाइप कन्फ्यूजन। कपल्स का मिस मैच और एक के बाद एक ढेर सारे कैमियो। कुल मिलाकर हाउसफुल 4 को पहले तीन पार्ट की तर्ज पर ही गढ़ने की कोशिश की गई है।  

 

 

 

 

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From entertainment

Trending Now
Recommended