संजीवनी टुडे

Box Office: 7 वें दिन जॉन अब्राहम की 'पागलपंती' ने बटोरे कुल इतने करोड़

संजीवनी टुडे 29-11-2019 11:57:33

फिल्म पागलपंती को रिलीज हुए आज सातवां दिन है। फिल्म को दर्शकों के द्वारा कुछ ज्यादा अच्छी प्रतिक्रिया नहीं मिली है।


नई दिल्ली । अनीस बज्मी के निर्देशन में बनी फिल्म पागलपंती को रिलीज हुए आज सातवां दिन है। फिल्म को दर्शकों के द्वारा कुछ ज्यादा अच्छी प्रतिक्रिया नहीं मिली है। फिल्म में जॉन अब्राहम, अनिल कपूर, अरशद वारसी, पुल्कित सम्राट, कृति खरबंदा, इलियाना डीक्रूज और उर्वशी रौतेला जैसे बड़े-बड़े कलाकार हैं। 

यह खबर भी पढ़े:जब मैंने सुना कि हम अखियों से गोली मारे सॉन्ग को रीक्रिएट कर रहे तो मुझे बहुत खुशी हुई थी- भूमि पेडनेकर

Pagalpanti

बॉक्स ऑफिस इंडिया की वेबसाइट के मुताबिक 'पागलपंती' ने पहले दिन 5 करोड़ रुपये, दूसरे दिन 6.25 करोड़, तीसरे दिन 8.25 करोड़ रुपये, चौथे दिन 2.50 करोड़ रुपये, पांचवें दिन 2 करोड़ रुपये और छठे दिन 1.5 करोड़ रुपये की कमाई की। इस लिहाज से फिल्म ने 6 दिनों में कुल 28.50 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है। फिल्म सात दिनों में भी 30 करोड़ रुपये का आंकड़ा नहीं पार कर पाई है। 

Pagalpanti

फिल्म की कहानी तीन दोस्त जॉन अब्राहम, अरशद वारसी और पुलकित सम्राट की है। जॉन के साथ एक दिन ऐसा हादसा होता है कि तीनों दोस्तों की जिंदगी पटरी से उतर जाती है और तीनों मजबूरी में पहुंचते हैं लंदन के डॉन सौरभ शुक्ला और अनिल कपूर के पास। इन दोनों के भी अपने कुछ दर्द हैं और सबके दर्द की एक ही वजह है नीरज मोदी जो भारत को करोड़ों रुपये का चूना लगा चुका है। नीरज मोदी के पात्र को असल जिंदगी से प्रेरित कर बनाया गया है।  फिर शुरू होती है पागलपंती। 

Pagalpanti

भूषण कुमार, अभिषेक पाठक, कृष्ण कुमार और कुमार मंगत पाठक ने मिलकर फिल्म को प्रोड्यूस किया है। यह फिल्म  22 नवंबर 2019 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। 

 

 

 

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From entertainment

Trending Now
Recommended