संजीवनी टुडे

Box Office: तीसरे दिन इंडियाज मोस्ट वॉन्टेड की रफ्तार हुई धीमी, अलादीन की हुई बंपर कमाई

संजीवनी टुडे 28-05-2019 09:18:31


नई दिल्ली । जबरदस्त एक्शन और थ्रिलर से भरपूर फिल्म इंडियाज मोस्ट वॉन्टेड बॉक्स ऑफिस पर धड़ाम हो गई है। फिल्म का हाल ऐसा हो गया है कि सिनेमाहॉल दर्शकों के लिए तरस रहे है। इस फिल्म की पहले दिन की कमाई ने सबको चौका दिया था। लेकिन अब फिल्म की कमाई काफी कम हो गई है। 

cvbcv

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट कर बताया कि इंडियाज मोस्ट वॉन्टेड ने वीकेंड में ग्रोथ की, लेकिन ये काफी नहीं थी। 3 दिनों का कुल कलेक्शन बहुत कम रहा। फिल्म ने शुक्रवार को 2.10 करोड़, शनिवार को 3.03 करोड़ और रविवार को 3.53 करोड़ रुपए का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया। फिल्म का कुल कलेक्शन 8.66 करोड़ रुपए रहा। रविवार को कमाई में थोड़ी बढ़त देखी गई, लेकिन ये भी उम्मीद के मुताबिक नहीं थी।

वही दूसरी तरफ इंडियाज मोस्ट वॉन्टेड के साथ पीएम नरेंद्र मोदी और हॉलीवुड मूवी अलादीन भी रिलीज हुई थी। जहां पीएम नरेंद्र मोदी और इंडियाज मोस्ट वॉन्टेड का कलेक्शन खास शानदार नहीं है. वहीं विल स्मिथ स्टारर अलादीन भारतीय बाजार में इन दोनों ही फिल्मों से अच्छी कमाई कर रही है। फिल्म के सभी वर्जन ने भारत में 2 दिनों में ही 10.75 करोड़ की कमाई की है। 

cvbcv

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

 

 

इंडियाज़ मोस्ट वांटेड को ज्यादातर क्रिटिक्स ने सराहा, लेकिन दर्शकों ने फिल्म को पसंद नहीं किया। फिल्म का कमजोर प्रचार और कठिन नाम इसकी खास वजह रहे। साथ ही अर्जुन के अलावा फिल्म में और कोई भी लोकप्रिय चेहरा नहीं है। इस फिल्म को राजकुमार गुप्ता ने डायरेक्ट किया है। फिल्म में अर्जुन के अलावा राजेश शर्मा, प्रवीण सिंह सिसोदिया, देवेंद्र मिश्रा, आसिफ खान, जीतेंद्र शास्त्री भी अहम रोल में है। 

मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल पर जुड़ें

More From entertainment

Trending Now
Recommended