संजीवनी टुडे

Box Office Day 4: 'कलंक' को शनिवार को भी दर्शक नहीं मिले, आज का दिन तय करेगा इस फिल्म का भविष्य

संजीवनी टुडे 21-04-2019 07:58:27


मुम्बई । करण जौहर की कंपनी की मल्टी स्टारर फिल्म कलंक के लिए बॉक्स ऑफिस पर तीसरा दिन अच्छा नहीं रहा। रिलीज के तीसरे दिन इस फिल्म ने 11.60 करोड़ का कारोबार किया, जो फिल्म के दूसरे दिन की कमाई के लगभग बराबर है।पहले दिन फिल्म ने 21.60 करोड़ की बंपर कमाई की थी, लेकिन दूसरे दिन कमाई के आंकड़ों में भारी गिरावट दर्ज हुई और तीसरे दिन भी कोई खास सुधार नहीं हुआ। मात्र 240000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

 

s

तीन दिनों में लगभग 44 करोड़ की कमाई के साथ अब पहले वीकंड में इस फिल्म के लिए सिर्फ दो दिन- शनिवार और रविवार का वक्त बचा है। 'कलंक' को शनिवार को भी दर्शक नहीं मिल रहे हैं। सिनेमाघरों में बुकिंग की स्थिति बेहद खराब है। सुबह और दोपहर के शो में केवल 15 फीसद बुकिंग रही। यह पिछले तीन दिनों के बुकिंग आंकड़े से काफी कम है। आज का ही दिन इसका भविष्य तय करने वाला है।

s

आपको बता दें कि रिलीज से पहले माना जा रहा था कि ये फिल्म पहले वीकंड में सौ करोड़ की कमाई वाले क्लब में एंट्री कर लेगी, लेकिन पहले तीन दिन की कमाई देखते हुए अब ये मुश्किल होता जा रहा है। फिल्म कारोबार के जानकारों का मानना है कि अब कोई चमत्कार ही इस फिल्म के लिए दो दिनों में बेहतर कारोबार का रास्ता दिखा सकता है।

s

जानकारों का राय है कि इन दो दिनों में फिल्म की कमाई 30 करोड़ के आसपास हो सकती है और पहले वीकंड में इस फिल्म का कारोबार 75-80 करोड़ तक जा सकता है। सोशल मीडिया पर तीन दिनों में फिल्म की काफी आलोचना देखने के लिए मिली है। करण जौहर की कंपनी के सूत्र भी अब मानने लगे हैं कि फिल्म के रेस्पांस से टीम निराश है।

s

बुधवार को इसकी कमाई 21.60 करोड़ रुपए थी। गुरुवार को इसे 11.45 करोड़ रुपए ही मिले। शुक्रवार को इसकी कमाई 11.60 करोड़ रुपए रही। तीन दिन में कुल कमाई 44.65 करोड़ रुपए हो गई है। पांच दिन की कमाई में इसे 100 करोड़ पार होना था, जो अब असंभव है।

MUST WATCH & SUBSCRIBE

 

बता दें कि पहले दिन की कमाई के मामले में 'कलंक' टॉप पर हैं, 2019 में किसी भी फिल्म को पहले दिन इतनी बड़ी रकम नहीं मिली। 'केसरी' इससे लगभग 54 लाख रुपए पीछे रह गई क्योंकि उसकी कमाई 21.06 करोड़ रुपए थी। '

More From entertainment

Trending Now
Recommended