संजीवनी टुडे

Box Office Day 3: 30 करोड़ के बजट में बनी 'Dream Girl' ने कमाए 43 करोड़, जानिए इस फिल्म की सबसे खास बात

संजीवनी टुडे 16-09-2019 11:32:31

आयुष्मान खुराना अपनी फिल्म ‘ड्रीम गर्ल’ की जबरदस्त सफलता को लेकर काफी उत्साहित हैं। फिल्म में आुयष्मान खुराना का पूजा का किरदार दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है। इसके साथ ही फिल्म फिल्म समीक्षकों ने भी ड्रीम गर्ल को चार स्टार दिये हैं।


नई दिल्ली । बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना अपनी फिल्म ‘ड्रीम गर्ल’ की जबरदस्त सफलता को लेकर काफी उत्साहित हैं। 'ड्रीम गर्ल' से पहले आयुष्मान खुराना 'बरेली की बर्फी', 'शुभ मंगल सावधान (2017)', 'अंधाधुन (2018)', 'बधाई हो (2018)' और 'आर्टिकल 15 (2019)' जैसी धांसू फिल्में दे चुके हैं, और अब इस फिल्म से भी उम्मीदें काफी बढ़ी हुई हैं। 

यह खबर भी पढ़े:विशाल की धमाकेदार फिल्म का टीजर हुआ रिलीज, तमन्ना का एक्शन अवतार उड़ा देगा आपके होश

fgdfg

फिल्म में आुयष्मान खुराना का पूजा का किरदार दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है। इसके साथ ही फिल्म फिल्म समीक्षकों ने भी 'ड्रीम गर्ल' को चार स्टार दिये हैं। बॉक्स ऑफिस इंडिया की वेबसाइट के मुताबिक फिल्म ने बीते रविवार करीब 18 करोड़ रुपये की कमाई की। इस लिहाज से फिल्म ने तीन दिनों में ही तूफान मचाते हुए कुल 43 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है। ड्रीम गर्ल की इस रफ्तार को देखते हुए यह अनुमान लगाया जा सकता है कि फिल्म पहला हफ्ता पूरा होने से पहले ही 60 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लेगी।

आपको बता दें कि ड्रीम गर्ल आयुष्मान के करियर की सबसे बड़ी ओपनिंग करने वाली फिल्म बन गई है। इस सफलता पर आयुष्मान ने अपनी खुशी जाहिर करते हुए मेकर्स और ऑडियंस का धन्यवाद दिया है।

fgdfg

आयुष्मान ने कहा, एक आर्टिस्ट के तौर पर मैंने हमेशा ऐसे प्रॉजेक्ट को हाथ में लेने की कोशिश की है, जो मेरे ख्याल से अपने जॉनर की सीमाओं को पार करने में सक्षम हो और आज का यह रिजल्ट इस बात पर मुहर लगाता है।मैं अपने डायरेक्टर और राइटर, राज शांडिल्य को इस अमेजिंग मूवी के लिए बधाई देता हूं जो पूरी तरह से एक बेहतरीन फैमिली कॉमिडी है। 

fgdfg

महज 30 करोड़ रुपये के बजट वाली इस फिल्म को राज शांडिल्य ने निर्देशित किया है। 'ड्रीम गर्ल' में नुसरत भरूचा, अन्नू कपूर, विजय राज, अभिषेक बनर्जी, मनजोत सिंह, निधि बिष्ट और राजेश शर्मा भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं।

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

 

 

 

 

More From entertainment

Trending Now
Recommended