संजीवनी टुडे

Box Office Collection : गेम ओवर की हुई धीमी शुरुआत, कलेक्शन पहुंचा इतना करोड़

संजीवनी टुडे 16-06-2019 08:37:54

पिछले साल मुल्क और मनमर्जियां के बाद तापसी पन्नू की नई फिल्म गेम ओवर इस शुक्रवार को रिलीज हुई, लेकिन बॉक्स ऑफिस पर इसे लेकर रिपोर्ट अच्छी नहीं है।


मुंबई। पिछले साल मुल्क और मनमर्जियां के बाद तापसी पन्नू की नई फिल्म गेम ओवर इस शुक्रवार को रिलीज हुई, लेकिन बॉक्स ऑफिस पर इसे लेकर रिपोर्ट अच्छी नहीं है। तीन भाषाओं तमिल तेलुगु और हिंदी में बनकर रिलीज हुई इस फिल्म को प्रमोट करने के लिए फिल्म के साथ अनुराग कश्यप को जोड़ा गया, लेकिन इसे देखने वाले दर्शकों की संख्या कम है और जो दर्शक देखने पंहुचे, उनकी मिली जुली प्रतिक्रिया मिल रही है। 

उम्मीद थी कि भारत देख चुके दर्शकों के लिए ये फिल्म मनोरंजक रहेगी, लेकिन ऐसा नहीं लग रहा है। शुरुआती रिपोर्ट के बाद अनुमान लगाया जा रहा है कि पहले दिन इस फिल्म के हिंदी वर्शन का कलेक्शन तीन करोड़ से ज्यादा नहीं होगा। तेलुगु फिल्मों के निर्देशक अश्विनी सारावरन की ये फिल्म सस्पेंस थ्रिलर है, जिसकी केंद्रीय भूमिका में तापसी हैं। 

ु

फिल्म ने पहले दिन कुल 50 लाख रुपये की कमाई की है। ये आंकड़ा बेहद कम है। हालांकि यहां नोट करने वाली बात ये है कि ये महज हिंदी भाषा से हुई फिल्म को कमाई का आंकड़ा है। फिल्म के कारोबारी आंकड़ों के बारे में बताते हुए ट्रेड एनलिस्ट सुमित काडेल ने ट्वीट किया। 

ु

माना जा रहा है कि फिल्म के निर्माताओं ने हिंदी राज्यों में तापसी पन्नू का स्टारडम देखते हुए इस फिल्म को हिंदी में रिलीज करने का फैसला किया और मीडिया में प्रचार के लिए अनुराग कश्यप को इसके साथ जोड़ा, लेकिन ये सारी कवायद किसी काम की नहीं लग रही है। 

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

 

तापसी इसके बाद अनुराग कश्यप की एक और फिल्म में काम कर रही हैं, जिसका नाम सांड की आंख है और इसमें उनके साथ भूमि पेडनेकर हैं। 

मात्र 260000/- में टोंक रोड जयपुर में प्लॉट 9314166166

 

More From entertainment

Trending Now
Recommended