संजीवनी टुडे

कंगना रनौत के ऑफिस तोड़फोड़ मामले में बॉम्बे हाईकोर्ट 27 नवंबर को सुनाएगा फैसला

संजीवनी टुडे 24-11-2020 14:24:13

अभिनेत्री कंगना रनौत हमेशा किसी न किसी वजह से सुर्खियों में रहती हैं। पिछले दिनों कंगना रनौत और महाराष्ट्र सरकार के बीच विवाद हुआ था।


मुंबई। अभिनेत्री कंगना रनौत हमेशा किसी न किसी वजह से सुर्खियों में रहती हैं। पिछले दिनों कंगना रनौत और महाराष्ट्र सरकार के बीच विवाद हुआ था। बीएमसी ने कंगना रनौत के मुंबई स्थित ऑफिस के कई हिस्सों को अवैध बताते हुए 9 सितंबर को तोड़ दिया था। इसके बाद अभिनेत्री ने बॉम्बे हाईकोर्ट का रुख किया था।

कंगना रनौत के मुंबई स्थित ऑफिस में बीएमसी की कार्रवाई के खिलाफ लगाई गई याचिका पर बॉम्बे हाईकोर्ट 27 नवंबर को अपना फैसला सुनाएगा। कंगना रनौत इस मामले में महाराष्ट्र के गर्वनर से भी मिली थी। कंगना जिस दिन मुंबई आ रही थी, उस दिन बीएमसी ने उनके ऑफिस पर तोड़फोड़ की कार्रवाई की थी। कंगना के वकील ने हाईकोर्ट में एक याचिका दायर की थी। इस सुनवाई के बाद हाईकोर्ट ने बीएमसी की कार्रवाई पर रोक लगा दी थी। तब तक बीएमसी ने उनके ऑफिस के 40 फीसदी ध्वस्त कर दिया था। कंगना ने बीएमसी की कार्रवाई को लेकर मुआवजे के रूप में दो करोड़ रुपये की मांग की थी।

कंगना ने आरोप लगाया था कि बीएमसी की कार्रवाई राजनीति से प्रेरित थी। कंगना रनौत और शिवसेना के बीच जुबानी जंग में शिवसेना ने कंगना को मुंबई ना आने की सलाह दी थी जिसके जवाब में कंगना ने चुनौती दी थी कि वह नौ सितंबर को मुंबई आ रही है। कंगना के ऑफिस पर बीएमसी की कार्रवाई के बाद कई बॉलीवुड सेलेब्स ने उन्हें सपोर्ट किया था।

यह खबर भी पढ़े: हरिद्वार कुंभ की तैयारियों को लेकर CM त्रिवेन्द्र ने अफसरों को बताईं सरकार की प्राथमिकताएं

ऐसी ही ताजा खबरों व अपडेट के लिए डाउनलोड करे संजीवनी टुडे एप

More From entertainment

Trending Now
Recommended