संजीवनी टुडे

एक दूसरे पर जान छिड़कते हैं ये बॉलीवुड के खास कज़िन सेलेब्स

संजीवनी टुडे 14-08-2019 05:01:00

रक्षाबंधन देशभर में हर्षोउल्लास के साथ मनाया जाता है इस बार 15 अगस्त को देशभर में रक्षाबंधन और हमारा राष्ट्रीय पर्व एकसाथ मनाया जाने वाला है।


मुंबई। रक्षाबंधन देशभर में हर्षोउल्लास के साथ मनाया जाता है, इस बार 15 अगस्त को देशभर में रक्षाबंधन और हमारा राष्ट्रीय पर्व एकसाथ मनाया जाने वाला है। 

यह खबर भी पढ़े: साउथ की इस फिल्म के रीमेक में धांसू विलेन का किरदार करने वाले हैं आमिर खान, वहीँ सैफ अली खान होंगे ...

इस खास मौके पर हम आपके लिए बॉलीवुड के भाई बहनों की जोड़ी लेकर आए हैं। ये सेलेब्स फैंस संग भाई बहन के बॉन्ड की खूबसूरत तस्वीर शेयर करते हैं। लेकिन हम अपने इस लेख में उन भाई बहनो की जोड़ी लेकर आए है जो सगे नहीं बल्कि सौतेले भाई बहन हैं। लेकिन इसके बाद भी इन सेलेब्स का रिश्ता सिबलिंग गोल्स देते हैं। आइए जानते हैं :-

Image

जाने माने स्टार बोनी कपूर-मोना कपूर के बेटे अर्जुन कपूर सौतेली बहनों जाह्नवी-खुशी कपूर संग अच्छे रिश्ते नहीं थे लेकिन बाद में उनके बीच अच्छे रिश्ते हुए और आज अर्जुन अंशुला की तरह जाह्नवी-खुशी का भी ध्यान रखने का फैसला किया।

मशहूर निर्देशक महेश भट्ट के सोनी राजदान से दो बच्चे हैं, आलिया और शाहीन भट्ट। उनकी पहली शादी से दो बच्चे पूजा भट्ट और राहुल भट्ट हैं। सगे भाई-बहन ना होने के बावजूद चारों में गहरा रिश्ता कई बार देखने को मिला है, आलिया बड़ी बहन पूजा संग स्पेशल बॉन्ड शेयर करती हैं।

Image

बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान और सैफ अली खान के बेटे तैमूर पूरे देश के लाडले हैं। तैमूर सौतेली बहन सारा अली खान के साथ ही स्पेशल बॉडिंग हैं। तैमूर को पिछले साल राखी बांधती हुईं सारा की एक खूबसूरत तस्वीर काफी वायरल हुई थी।

Image

वहीँ कांग्रेस लीडर राज बब्बर के नादिरा बब्बर से दो बच्चे हैं। जिनके नाम जूही और आर्या बब्बर हैं। बाद में राज बब्बर ने एक्ट्रेस स्मिता पाटिल से शादी की। इस शादी से उन्हें एक बेटा प्रतीक बब्बर हुआ। सौतेले भाई बहन होने के बावजूद जूही, आर्या और प्रतीक के बीच अच्छा रिश्ता है।

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

 

साथ ही शाहिद कपूर के अपने सौतेल भाई-बहन ईशान, रुहान और सना से अच्छे रिश्ते हैं। ईशान खट्टर और शाहिद कपूर की बॉन्डिंग तो किसी से छिपी नहीं है।

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

 

More From entertainment

Trending Now
Recommended