संजीवनी टुडे

बॉलीवुड की बिंदास एक्ट्रेस लीजा हेडन को इस किरदार के सीखनी पड़ी, हिंदी भाषा

संजीवनी टुडे 22-07-2019 20:12:20

मशहूर मॉडल और एक्ट्रेस लीजा हेडन मां बनने के बाद फिलहाल फिल्मों से दूर हैं सूत्रों के मुताबिक काफी समय पहले कंगना के साथ फिल्म क्वीन में अहम रोल निभा चुकी


मुंबई। मशहूर मॉडल और एक्ट्रेस लीजा हेडन मां बनने के बाद फिलहाल फिल्मों से दूर हैं, सूत्रों के मुताबिक काफी समय पहले कंगना के साथ फिल्म क्वीन में अहम रोल निभा चुकी लिजा फिल्मी लाइफ को लेकर खास महत्वाकांक्षी नहीं हैं और वे अपनी लाइफ को बिंदास अंदाज़ में जीने के लिए जानी जाती रही हैं।

बता दें कि लीजा अपनी लाइफ से जुड़े अपडेट्स फैंस को देती रहती हैं। वे अक्सर अपनी फैमिली और वैकेशन्स की तस्वीरों को फैन्स के साथ शेयर करती हैं। हाल ही में उनके द्वारा लंदन से शेयर की गई इन तस्वीरों में लीजा काफी रिलैक्स मूड में नज़र आईं। 

Image

एक मॉडल के तौर पर अपने करियर की शुरुआत करने वाली लीजा कई पॉपुलर लाइफस्टाइल मैगजीन्स में फीचर हो चुकी हैं। लीजा को अनिल कपूर ने एक कॉफी शॉप में देखा था,

Image

फिर कुछ दिनों बाद उन्हें अनिल कपूर के प्रोडक्शन की फिल्म 'आयशा' में आरती मेनन का रोल ऑफर हुआ। इस किरदार की तैयारी के लिए लीजा ने न्यूयॉर्क जाकर 3 महीने तक एक्टिंग की ट्रेनिंग भी ली और बाद में मुंबई आकर हिंदी भी सीखी। 

प्लीज सब्सक्राइब यूट्यूब बटन

 

बताना चाहेंगे लीजा ने सोनम कपूर और अभय देओल स्टारर फिल्म आयशा से अपने बॉलीवुड करियर की शुरूआत की थी। 

गोवर्मेन्ट एप्रूव्ड प्लाट व फार्महाउस मात्र रु. 2600/- वर्गगज, टोंक रोड (NH-12) जयपुर में 9314166166

 

More From entertainment

Trending Now