संजीवनी टुडे

पीएम मोदी संग बॉलीवुड स्टार्स ने ली सेल्फी, सोशल मीडिया पर जमकर हुए ट्रोल

संजीवनी टुडे 11-01-2019 08:55:30


मुंबई । भारत के प्रधानमंत्री कल यानि गुरुवार को दिल्ली में थे। वहां पर बॉलीवुड के कई दिग्गज स्टार्स भी पहुचें। मामला फिल्मों का ही था लेकिन चर्चा इस बात की कि सिनेमा का भविष्य क्या होगा और परदे पर किस तरह की संस्कृति दिखाई जानी चाहिए l  इस मौके पर फिल्म निर्माता करण जौहर, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, रणवीर सिंह, राजकुमार राव, विक्की कौशल, सिद्धार्थ मल्होत्रा, आयुष्मान खुराना, वरुण धवन, भूमि पेडणेकर, रोहित शेट्टी, करण जौहर, एकता कपूर, अश्विनी अय्यर तिवारी सहित कई दिग्गज शामिल थे, जो दिल्ली पहुंचे थेl 

जयपुर में प्लॉट/ फार्म हाउस: 21000 डाउन पेमेन्ट शेष राशि 18 माह की आसान किस्तों में, मात्र 2.30 लाख Call:09314188188

इस मुलाकात के बाद सभी स्टार्स ने पीएम संग सेल्फी ली। उसके बाद सोशल मीडिया पर इनकी इस तस्वीर को देख यूजर जमकर कमेंट कर रहे है। 

bvnv

एक यूजर ने लिखा है कि इसमें बॉलीवुड के तीनों खान में से एक भी नहीं दिखाई दे रहे हैं तो वहीं, एक अन्य लिखा है, अरे विवेक ओबरॉय कहां हैं?  बता दें कि अभिनेता विवेक पीएम मोदी की बायोपिक में काम करने जा रहे हैं। तो एक यूजर ने फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर की स्टारकास्ट वरुण धवन, आलिया भट्ट और सिद्धार्थ मल्होत्रा को लंबे समय बाद एक साथ देखने की बात लिखी। 

लेकिन हद तो तब हो गई जब एक यूजर ने इस तस्वीर को फोटोशॉप कर सबके सिर पर जय श्री राम का पट्टा लगा दिया और लिखा, जय श्री राम मंदिर वहीं बनेगा... सबके सहयोग के साथ।

आपको बता दें कि इस मुलाकात में प्रधानमंत्री से बॉलीवुड निर्माताओं ने फिल्म उद्योग के समक्ष आ रहे मुद्दों पर चर्चा की थी, जिसके बाद सरकार ने फिल्म के टिकटों पर जीएसटी घटा दिया था। 

MUST WATCH & SUBSCRIBE

प्रधानमंत्री के साथ दिसंबर को हुई बैठक की सोशल मीडिया पर इस बात को लेकर आलोचना हुई थी कि पैनल में कोई भी महिला प्रतिनिधि नहीं थी। इसके बाद पैनल में आलिया और भूमि को शामिल किया गया।

 

More From entertainment

Trending Now
Recommended